Home / Haryana / टिकटॉक स्टार भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के खिलाफ भिवानी में विरोध प्रदर्शन

टिकटॉक स्टार भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के खिलाफ भिवानी में विरोध प्रदर्शन

भिवानी (अमन शर्मा)। हिसार के बालसमंद अनाज मंड़ी में कल भाजपा नेता सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी हिसार के सचिव पर जूतों से हमला करने की घटना की घोर निंदा करते हुए आज भिवानी की नई अनाज मंडी स्थित मार्केट कमेटी के कार्यालय के समक्ष कर्मचारियों ने धरना व प्रदर्शन कर बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग की है । इस अवसर पर सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के नेता सुख दर्शन व मार्केट कमेटी के नेता योगेश कुमार ने कहा कि मार्केट कमेटी के कर्मचारी व अधिकारी कोरोना योद्धा के रूप में सेवा करने का काम कर रहे हैं और बीजेपी नेत्री के द्वारा एक कोरोना योद्धा पर इस प्रकार से हमला करना निंदनीय है।

Advertisements

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार तुरंत प्रभाव के साथ सोनाली फोगाट को पार्टी से बाहर निकाल कर ,उनके खिलाफ मामला दर्ज कर और जल्द गिरफ्तार करने का काम करें ।अन्यथा सभी कर्मचारी संगठन विरोध स्वरूप सड़कों पर होंगे। उन्होंने सोनाली फोगाट को तुरन्त गिरफतार करके उसे कठोर सजा देने की मांग की है, वही अन्य संगठनों के नेताओं ने मार्केट कमेेटी द्वारा चलाये जाने धरने प्रदर्शन का समर्थन किया और उन्होने पुलिस व सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होने दोषी के विरूध कठोर कार्यवाही करने की बजाए उस निर्दोष सचिव के विरूध भी झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया ,ताकि दबाव डालकर आपसी समझौता करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि यदि किसी प्रकार का दबाव बनाया गया तो इस मामले को शांत नहीं होने दिया जाएगा ।

वही इस अवसर पर शहर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार अपनी टीम के साथ धरने के बीच पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शनकारियों को सोशल डिस्टेंस की नसीहत देते हुए कहा कि कर्मचारी अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं वे सोशल डिस्टेंस का पालन जरूर करें । इस अवसर पर उन्होंने मौके पर पहुंच कर कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंस व सैनिटाइजर और मास्क के बारे में अलर्ट किया।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

chandermohan

पूर्व डिप्टी CM चंद्रमोहन ने कहा- यह पिपली नहीं, Panchkula है; किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे

पंचकूला (उमंग श्योराण)। केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!