Home / Crime / सडक किनारे सब्जी विक्रताओं से फ्री में सब्जियां लूट रही पुलिस,दुकानदार ने वीडियो बना किया वायरल

सडक किनारे सब्जी विक्रताओं से फ्री में सब्जियां लूट रही पुलिस,दुकानदार ने वीडियो बना किया वायरल

झज्जर (सुमित कुमार ) :बहादुरगढ में पुलिसकर्मियों पर बिना पैसे दिए फ्री में सब्जियां लूटने का आरोप लगा है। सुबह सवेरे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दो पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे है। एक मोटरसाइकिल पर बैठा है तो दूसरा सब्जी वालों के पास जाकर सब्जियां ले रहा है। मोटरसाइकिल पर बैठे पोलिसकर्मी को एक शख्श आलू देकर जाता है जिसे वो अपने पीछे रख लेता है। वीडियो बनाने वाला शख्स साफ साफ बोल रहा है कि पोलिसकर्मी फ्री में सब्जियां लूट रहे हैं। दरअसल ये हकीकत है बहादुरगढ के झज्जर रोड की। झज्जर रोड पर बनी नई सब्जी मंडी कोरोना के चलते महीनों से बंद है। बेरोजगार सब्जी विक्रेता अपना घर चलाने के लिए सड़क किनारे ही सब्जी बेचने लग गए हैं। इसी का फायदा पुलिसवाले उठा रहे हैं।

Advertisements

 

सड़क किनारे सब्जी बेच रहे गरीब सब्जी विक्रेताओं को डरा कर फ्री में सब्जी ले जाते हैं। शुक्रवार को भी यही हुआ। आलू वाले से 5 किलो आलू ले लिए। एक दूसरे दुकानदार से भिंडी,मटर, शिमला मिर्च ले ली। उसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहा पोलिसकर्मी टमाटर वाले के पास जाता है और उसके तराजू में रखे करीब 4 किलो टमाटर जो थैली में किसी खरीदार के रखे थे ,उठा लेता है और बिना पैसे दिए चला जाता है। वीडियो में दिखाई दे रहे तीनो सब्जी विक्रताओं से जब बात की तो उन्होंने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि हर रोज उनके साथ ऐसा हो रहा। रक्षक ही भक्षक बनकर गरीबो को लूट रहे हैं। कोई कुछ बोलता है तो उसको दुकान नही लगाने देते। दुकानदार कहते हैं कि सब्जी मंडी बन्द है और परिवार का पेट पालने के लिए दुकानदारो से रिकवेस्ट कर उनकी दुकानों के आगे सड़क पर सब्जी बेचते हैं।

पुलिसकर्मियों की फ्री सब्जी लूट का वीडियो वायरल होते ही लोगों ने पुलिस पर जमकर भड़ास निकाली। जब इस बारे बहादुरगढ के डीएसपी पवन से बात की तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी।

Advertisements

बहरहाल वायरल वीडियो और पीड़ित की जुबानी पुलिस की फ्री लूट का पर्दाफाश हो चुका है। भले ही अब कार्यवाही की बात हो रही है लेकिन कार्यवाही के नाम पर बात दुकानदारों की लिखित शिकायत पर आकर रुक भी सकती है क्योंकि गरीब सब्जी विक्रेता पुलिसवालों से डर तो सकता है लेकिन आमने सामने होने का चांस कम ही लेता है। ऐसे में पुलिस के आला अधिकारियों को ही इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिये।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

error: Content is protected !!