Breaking News
Home / Haryana / चालान नहीं, मास्क लगाने को जागरूक कर रही पुलिस

चालान नहीं, मास्क लगाने को जागरूक कर रही पुलिस

इंद्री (पंकज कम्बोज)। इंद्री शहर में कोरोना महामारी को देखते हुए पुलिस प्रसाशन ने मास्क बांटने का अभियान चलाया हुआ है। इसी के तहत मंगलवार को इंद्री थाना प्रभारी सतपाल सिंह की अध्यक्षता में शहर में मास्क बाटे गए। इस अवसर पर पुलिस प्रसाशन के द्वारा कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक भी किया गया।

Advertisements

 

थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने कहा कि इस कोरोना महामारी से बचने के लिए शहर में लोगो जागरूक कर मास्क बाटे गए उन्होंने ने कहा की सावधानी बरतकर ही बचा जा सकता है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बहुत ही जरूरी काम के लिए घर से बाहर निकले। अनावश्यक तौर पर बाहर न घूमे, क्योंकि यह महामारी एक दूसरे के संपर्क में आने से फैलती है। इसलिए इस चैन को तोड़ना बहुत जरूरी है।

 

इस चैन को तोड़ने के लिए सरकार द्वारा देश में लॉकडाउन किया गया था। लेकिन लोगों की जरूरतों को देखते हुए उस में ढील देना भी जरूरी था। सरकार ने लोगों को हिदायतें दी हैं, लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। जब तक हम अपनी जिम्मेदारी नहीं समझेंगे तब तक इस महामारी से मुक्ति नहीं मिलेगी। इसलिए भीड़भाड़ से बचें, दूरी बनाकर बात करें, मास्क व सेनीटाइजर का प्रयोग करें। इस महामारी को कंट्रोल करने में प्रशासन व सरकार का सहयोग करें। उन्होंने ने दुकानदार व् शहरवाशियो से अपील की हैं की सभी दुकानदार मास्क का प्रयोग करे और जिस ग्रहक के पास नहीं है उनको मास्क दे और उनके हाथ सेनेटाइजर जरूर करवाए ताकि कोरोना माहमारी से बचा जा सके।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!