Breaking News
Home / Crime / दादनपुर हत्याकांड में पुलिस ने किए दो आरोपी गिरफ्तार,बरामद हुई चोरी की 9 मोटरसाईकिल

दादनपुर हत्याकांड में पुलिस ने किए दो आरोपी गिरफ्तार,बरामद हुई चोरी की 9 मोटरसाईकिल

झज्जर (सुमित कुमार) । दादनपुर हत्याकांड में पुलिस द्वारा पकड़े गए दो आरोपियों ने चोरी की वारदातों का भी खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार हत्याकांड में शामिल पकड़े गए दोनों आरोपियों ने हत्याकांड से पहले चोरी की 9 मोटरसाईकिल के भी चोरी करने की बात स्वीकार की है। गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने दोनों ही आरोपियों का यहां नागरिक अस्पताल में कोरोना का टैस्ट कराया और बाद में उन्हें अदालत में पेश किया। अदालत ने पूछताछ के लिए दोनों ही आरोपियों को तीन दिनों के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है।

Advertisements

 

बता दें कि बीती 23 अगस्त को दादनपुर गांव के एक होटल के पास अशोक नामक एक व्यक्ति की चाकूओं से गोदकर हत्या की गई थी। बाद में आरोपियों ने घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर एक कार को रूकवा कर उसमें बैठे चालक व उसके दो साथियों पर चाकूओं से हमला कर उन्हें भी घायल किया था और उनकी कार छीनकर फरार हो गए थे। हांलाकि इस पूरे घटनाक्रम में बदमाशों की कुल संख्या पांच बताई जाती है। लेकिन पुलिस ने दो को काबू किया है। आरोपियों की पहचान रिंकू पुत्र रविंदर निवासी गांव सिलाना हाल सिलानी गेट झज्जर तथा राजू पुत्र जसबीर निवासी गांव सिलानी पाना केशो जिला झज्जर के तौर पर हुई है।

फिलहाल पुलिस अदालत से रिमांड पर लेकर अन्य कई वारदातों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों से हत्या की उपरोक्त वारदात में और कौन कौन दोषी शामिल थे, के संबंध में खुलासा होने की संभावना है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!