Home / Haryana / टोहाना में कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद लोग छतें फांदकर निकले बाहर

टोहाना में कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद लोग छतें फांदकर निकले बाहर

टोहाना (नवल सिंह) : कोरोना पाजटिव के शहर में दो केस आने के बाद विभाग द्वारा हरपाल चौक व बाजीगर मौहल्ला को कन्टेनमेंट जोन बनाया गया है लेकिन प्रशासन को इसके लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार को हरपाल चौक कन्टेनमेंट जोन के लोग एकदम से बाहर आ गए जिसके बाद मामले की सूचनापाकर पहुंच डिप्टी सीएमओ हनुमान सिंह ने एसपी को फोन मिलाकर कहा कि हरपाल चौक व बाजीगर मौहल्ला के कन्टेनमेंट जोन से लेाग बेफिक्र होकर घरों से बाहर निकल रहे है, ऐसे लोगो पर अभी रोक लगाई जाए। इस दौरान बाजीगर मोहल्ला के कन्टेनमेंट जोन से भी पांच लोगों के घर से जाने की बात पर डिप्टी सीएमओ ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई करने की बात कही है। जिस पर एसएचओ ने कहा कि जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी अमल में लाई जाएगी। हरपाल चौक से लोगों के घरों से बाहर निकलने का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल रहा जिसके चलते प्रशासन अब सख्त हो गया है।

Advertisements

क्या कहते है डिप्टी सीएमओ।

इस बारे में डिप्टी सीएमओ डा हनुमान सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा हरपाल चौक व बाजीगर मौहल्ला को कन्टेनमेंट जोन बनाया गया है इन इलाकों से लोगों का घरों से निकलना बंद है। उन्होंने बताया कि हरपाल चोक से लोगों के बाहर निकलने की सूचना दी जिस पर पुलिस ने लोगों को समझाकर वापिस भेज दिया है कि 28 दिनो से पहले लोग घर से बाहर नही आ सकते है। डा हनुमान ने कहा कि जो लोग बाजीगर मौहल्ला के कन्टेनमेंट जोन से बाहर निकले है उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने बारे शहर पुलिस को कहा गया है।

Advertisements

क्या कहते है एसएचओ।
इस बारे में थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना का केस मिलने के बाद बाजीगर मौहल्ला की गली को सील किया गया तथा अब कन्टेनमेंट जोन का एरिया बढाया गया है। उन्होंने कहा कि जो 5 लोग घरों से बाहर निकलने की बात डिप्टी सीएमओ ने कहा कि उनके खिलाफ लिखित शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नाको पर सतख्ी बरतने के लिए कर्मचारियों को निर्देश दे दिए गए है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-kisann-dharna

जींद में कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों का अनिश्चितकालीन धरना

जींद(रोहताश भोला) : नए कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों ने हड़ताल करते हुए अनिश्चितकालीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!