Home / Haryana / पानीपत ट्रिपल मर्डर केस : करनाल पुलिस ने शुरू की जांच, घटनास्थल से जुटाए सबूत

पानीपत ट्रिपल मर्डर केस : करनाल पुलिस ने शुरू की जांच, घटनास्थल से जुटाए सबूत

पानीपत (परवीन भारद्धाज)। पानीपत के गांव बिन्झोल मे तीन बच्चों की मौत और ग्रामीणों पर लाठीचार्ज के मामले की जांच अब करनाल के एसपी एसएस भौरिया को सौंप दी गई है। भौरिया ने पहले ही दिन नई एसआटी का गठन कर लिया। पानीपत के लघु सचिवालय में पानीपत के दोनों इन्वेस्टिगेशन इंचार्ज को बुलाकर पूरा मामला समझा। पानीपत में एसआइटी इस मामले की जांच कर रही थी।

Advertisements

अब करनाल के डीएसपी जगदीप दून के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई है। जिसने पानीपत पहुंचकर गहनता से जांच शुरू की। स्थानीय अधिकारियों के साथ एसआईटी ने घटनास्थल का भी जायजा लिया। उनके साथ मधुबन थाने के इंस्पेक्टर तरसेम चंद, एक महिला इंस्पेक्टर, साइबर सेल के इंस्पेक्टर कर्मबीर मौजुद रहे। ग्रामीणों ने मांग की थी कि इस मामले की जांच दूसरे जिले की पुलिस से कराई जाए। इस मांग को मान लिया गया।

पानीपत पहुंचे डीएसपी जगदीप दूहन ने कहा पीड़ित परिवार को न्याय जरूर मिलेगा। करनाल एसआईटी बिंझौल में 3 बच्चों की मौत के बाद लघु सचिवालय के सामने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज सहित दोनों मामलों की कर रही है जांच। वंही पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एसआईटी द्वारा आरोपितों का लाइ डिटेक्टर टेस्ट भी करवाया जायेगा।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

error: Content is protected !!