Home / Haryana / पानीपत में जिला कष्टनिवारण समिति की बैठक में पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

पानीपत में जिला कष्टनिवारण समिति की बैठक में पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

पानीपत (परवीन भारद्धाज) । गुरुवार को पानीपत (Panipat)में विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई। बैठक में समस्या सुनने के लिए खुद प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala)पहुंचे। बता दें कि जिला कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में 10 समस्याएं रखी गई थी।

Advertisements

अबकी बार भी सबसे ज्यादा समस्या पुलिस के खिलाफ देखने को मिली। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला(Dushyant Chautala) ने कहा कि अनिल विज(Anil Vij) के रुतबे को बरकरार रखेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि ये जिला कष्ट निवारण की पहली बैठक थी, अगली बार और लोग आएंगे। उन्होंने कहा कि अगली बार भी कम लोग आए, तो ये मेरा फेलियर होगा।

जिला कष्टनिवारण समिति की बैठक ,पुलिस रही निशाने पर- सुनिए क्या बोले – डिप्टी CM

Advertisements

समिति की बैठक में आज भी पुलिस निशाने पर रही, जिला कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला(Dushyant Chautala) ने अधिकारियों को समस्याओं को हल के निर्देश दे दिए हैं। दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala)ने ये भी कहा है कि समस्याओं को लंबा नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस बैठक का यही उद्देश्य है कि जल्द से जल्द समस्याओं का हल किया जाए।दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala)ने कहा घोषणा पत्र के अनुसार अगर गांव के लोगों को ठेके से परेशानी हो रही है तो उन्हें बाहर किया जाएगा। वहीं पानीपत के ग्रीन बेल्ट में बने ठेकों को भी जांच करवाई जाएगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि इस तरह के अवैध कार्य नहीं होने दिए जाएंगे।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

यूजीसी मानव संसाधन विकास केन्द्र

कानून प्रावधानों व सामाजिक रूपांतरण के बदलते स्वरूप को समझना बेहद महत्वपूर्ण : प्रो. अमरपाल सिंह

कुरुक्षेत्र, 28 सितम्बर। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के पंचवर्षीय विधि संस्थान व यूजीसी मानव संसाधन विकास केन्द्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!