Home / Crime / ऑनर किलिंग ! गुहणा से भागे प्रेमी युगल के शव झज्जर जेएलएन में मिले

ऑनर किलिंग ! गुहणा से भागे प्रेमी युगल के शव झज्जर जेएलएन में मिले

झज्जर(सुमित कुमार)। तीन रोज पूर्व झज्जर की जवाहर लाल नेहरू कैनाल से बरामद हुए एक युवती व एक युवक के शव की पहचान हो गई है। झज्जर के गांव अकेहड़ी मदनुपर गांव के पास से बरामद हुए यह दोनों शव सोनीपत जिले के गांव गुहणा निवासी 18 वर्षीय प्रेरणा उर्फ निधि व 22 वर्षीय मनोज पुत्र जोगिन्द्र के थे। यहां आई सोनीपत जिला पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए यहां बताया कि प्रेरणा व मनोज ने घर से भागकर पिछले दिनों शादी कर ली थी। बाद में इनके परिजनों ने इन्हें सफीदो गांव से बरामद किया था।

Advertisements

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि परिजनों ने अपनी इज्जत की खातिर प्ररेणा व मनोज का गला दबाकर इनकी हत्या कर दी थी और बाद इनके शवों को बोरी में लपेट कर रिठाल गांव के पास जेलएनएन में बहा दिया था। पुलिस का कहना था कि मुखबिर की सूचना पर सोनीपत जिला पुलिस ने इस मामले की तह तक जाते हुए चार पुलिस की टीमें गठित की थी। शवों को ढूंढ निकालने के लिए गोताखोरों व नॉव का भी सहारा लिया गया। लेकिन जब पुलिस को कहीं कोई कामयाबी नहीं मिली तो सोनीपत पुलिस को झज्जर पुलिस की तरफ से एक सूचना मिली कि झज्जर के गांव अकेहड़ी मदनपुर के पास पम्प हाऊस से एक लडक़ा व एक लडक़ी के शव मिले है,जिन्हें पहचान के लिए झज्जर के शव गृह में रखवाया गया है। इसी सूचना पर जिला पुलिस प्रेरणा व मनोज के परिजनों को लेकर झज्जर पहुंची। यहां दोनों के परिजनों ने इन शवों की पहचान कर ली है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को झज्जर से ले जाया जा रहा है। उधर इस मामले में दोनों मृतकों के परिजनों ने एक-दूसरे पर झज्जर में पुलिस के सामने आरोप लगाते हुए एक-दूसरे को इनकी हत्या का जिम्मेवार ठहराया। फिलहाल प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने इस ऑनर किलिंग का मामला होने की आशंका जताई है।

यह बोले जांच अधिकारी:
झज्जर के पम्प हाऊस में मिले शव गुहणा गांव के प्रेरणा व मनोज के है। इनकी पहचान इनके परिजनों को लाकर करा दी गई है। प्रारम्भिक जांच में यह मामला ऑनर किलिंग का है। सोनीपत पुलिस को इस मामले में एक मुखबिर से ही सूचना मिली थी। जिसके बाद सोनीपत पुलिस हरकत में आई और दोनों शवों को ढूंढ निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन दोनों के शव झज्जर जेएलएन में फंसे होने की सूचना के बाद ही इनकी पहचान हो पाई है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ramkumar kashyam

हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

करनाल (पंकज कम्बोज) : इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन …

error: Content is protected !!