Home / Crime / कच्चे केलों में छुपाकर अफीम तस्करी,सीआईए ने 5 आरोपी किये काबू

कच्चे केलों में छुपाकर अफीम तस्करी,सीआईए ने 5 आरोपी किये काबू

टोहाना (नवल सिंह)। नशा तस्कर नशे की तस्करी के लिए अजीबो-गरीब तरीकों को इस्तेमाल करते रहते है ये कोई छुपी हुई बात नहीं है, खाने-पीने की वस्तुओं में या अन्य वस्तुओं में छीपा का नशे की तस्करी की जाती रही है। ऐसा ही एक मामला टोहाना में प्रकाश में आया है जहां पर पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि एक वाहन में अफीम की छुपा कर तस्करी की जा रही है जिसे टोहाना के सम्राट होटल के पास सप्लाई देनी है अगर छापेमारी की जाऐ तो आरोपी काबु आ सकते है इसी सुचना के आधार पर जिला पुलिस ने टीम बनाकर चौकसी रखी तो मौके से एक केले के ट्रक में तीन किलों से अधिक अफिम बरामद की गई।

Advertisements

 

पुलिस को जानकारी मिली कि एक ट्रक कच्चे केले भरकर मध्यप्रदेश से टोहाना आ रहा है जिसमे तीन व्यक्ति हैं और जिनमे से एक लङका बालू सिहं वासी डोबङा जिला झालावाङा राजस्थान के पास तीन किलो अफीम है जो थोङी देर बाद ट्रक टोहाना पहुंचेगा और सम्राट होटल के पास वह तीन किलो अफीम मनोज उर्फ झब्बल व बलजीत वासीयान कालवन को देगा । अगर सम्राट होटल के पास छुपकर निगरानी की जावे तो पांचों व्यक्ति अफीम सहित ट्रक में काबू आ सकते हैं

 

सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने टोहाना के हिसार रोङ पर सम्राट होटल के पास पहुचे ट्रक को देखा, ट्रक को घेरकर देखा तो ट्रक के कैबिन के अन्दर पांच व्यक्ति बैठे मिले जिनको ट्रक के कैबिन के अन्दर बैठे पांचों व्यक्तियों को काबू करके नाम पता पूछा तो एक ने अपना नाम बालू सिहं वासी गांव डोबङा थाना डग जिला झालावाङ ( राजस्थान ) बतलाया, जो अपने हाथ में एक पिठ्ठू बैग लिये हुए था व दुसरे ने मनोज उर्फ झब्बल ब्राह्मण वासी कालवन जिला जीन्द , तीसरे ने बलजीत वासी कालवन जिला जीन्द , चौथे ने काकु उर्फ बिन्दर वासी गढशंकर जिला होशियार पुर व ट्रक चालक ने संजीब कुमार उर्फ राजु वासी जोधा बस्ती लुधियाना बतलाया । जिनके पास कोई नशीला पदार्थ होने का शक होने पर पाचों से की पूछताछ की तब आरोपी बालू सिहं ने बतलाया कि यह 3 किलो 20 ग्राम अफीम मेरे को मेरे गांव के श्याम ने मनोज उर्फ झब्बल व बलजीत उक्त के पास पहुचाने के लिए अपने जानकार ट्रक ड्राईवर संजीव कुमार व क्लीनर काकू उर्फ बिन्दर उक्त को बतलाकर उक्त ट्रक में बैठाकर टोहाना भेजा था । मनोज उर्फ झब्बल व बलजीत उक्त अफीम मेरे से लेने के लिए ट्रक में आए हुए थे । जो मैने यह अफीम इनको देनी थी।

Advertisements

डीएसपी टोहाना उमेद सिंह ने बताया कि पांच आरोपी काबू किए गए है जिन्हें टोहाना के कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!