Monday , July 6 2020
Home / Chandigarh / स्वामी विवेकानंद की जयंती पर शिवसेना हिंदुस्तान कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर स्वामी विवेकानंद को याद किया

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर शिवसेना हिंदुस्तान कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर स्वामी विवेकानंद को याद किया

चंडीगढ़ ( अजीत झा ) : शिवसेना हिंदुस्तान चंडीगढ़ की एक अहम मीटिंग पंजाब राज्य महासचिव एवं चंडीगढ़ प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान जी के दिशा निर्देश अनुसार सेक्टर 23 के प्राचीन शिव मंदिर में रखी गई। इस मीटिंग में आगामी गणतंत्र दिवस की तयारियों को लेकर चर्चा की गई । इसके अलावा आज स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के अवसर पर अजय सिंह चौहान जी ने अपने साथियों के साथ उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। भाषण में बोलते हुए अजय सिंह चौहान जी ने कहा कि आज जरूरत है स्वामी विवेकानंद जी के बताए हुए शांति , भाईचारे के रास्ते पर चलने की और समाज में फैल रही जात पात को मिटाकर एकता के रास्ते पर चलने की। आज सारा विश्व स्वामी विवेकानंद जी के सिद्धांतों को आयुर्वेद वेदों और पुराणों के सिद्धांतों को अपना रहा है।

Advertisements

 

 

अजय चौहान ने कहा कि जल्दी ही चंडीगढ़ कार्यकरर्णी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लेकर कई एहम फैसले किए जाएंगे ताकि चंडीगढ़ चंडीगढ़ इकाई को और ज्यादा मजबूत बनाया जा सके। अनुशासनहीनता को अपनाने वाले कई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को भी भविष्य में होने वाले परिणामों के बारे में चेताया जाएगा । उन्होंने कहा कि जरूरत है समय की महत्वता को पहचाने । जो समय के महत्व को नहीं पहचानता वह व्यक्ति कभी भी जिंदगी में सफल नहीं हो सकता। स्वामी विवेकानंद जी ने भी समय के महत्व पर भी जोर दिया है। इस अवसर पर चंडीगढ़ प्रदेश महासचिव वरेंद्र सिंह विरदी,चङीगढ युवा प्रमुख अजीत चौहान,मोली गाँव के प्रमुख कृष्ण कुमार चौहान, सैक्टर के प्रमुख कमलेश कुमार, हिंदुस्तान विद्यार्थी सेना से शुभम बागड़ी, सचिन, दीपक, ऋषभ, राकेश, अभिषेक कांगड़ा, राहुल, हिमांशु, अनुराग, कुणाल आदी ।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

aap-protest-chandigarh

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

चंडीगढ़ (अजीत झा) पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ आम आदमी पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *