Home / Chandigarh / चंडीगढ़ में ऑड ईवन व लेफ्ट राइट सिस्टम खत्म, खुशी में दुकानदारों ने बांटी मिठाई

चंडीगढ़ में ऑड ईवन व लेफ्ट राइट सिस्टम खत्म, खुशी में दुकानदारों ने बांटी मिठाई

चंडीगढ़(विनोद शर्मा ) । अनलॉक 4 शुरू हो चुका है और 4 सिंतबर से शहर के व्यस्त बाजारों में दुकानों के लिए ऑड-ईवन कॉन्सेप्ट खत्म कर दिया गया है। शुक्रवार का दिन दुकानदारों के लिए किसी उत्सव से कम नहीं रहा, लंबे अर्से बाद जब सभी दुकानें एक साथ और एक समय पर खुलीं। कारोबारियों ने भी इसे त्योहार के तौर पर मानते हुए एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर बधाई दी और इस फैसले का स्वागत किया। सेक्टर 22 की शास्त्री मार्केट और सेक्टर 19 में दुकानदारों ने इस खुशी में आपस में लड्डू बांटे।

Advertisements

दुकानदारों का कहना था कि ऑड-ईवन सिस्टम से सबसे ज्यादा नुकसान उन्हें हो रहा था जो उनके पास काम कर रहे कर्मचारियों को हो रहा था। क्योंकि काम धंधा चल नहीं रहा था तो वह ऐसे में अपने कर्मचारियों को कैसे वेतन देते। अब जो प्रशासन ने यह फैसला लिया है इसका वह स्वागत करते हैं और वह प्रशासन की दी हुई सभी हिदायतों का जैसे मास्क पहनना, हाथ से टाइप करना और उचित दूरी सबका ख्याल उनकी तरफ से ही रखा जाएगा। और उन्हें अब उम्मीद है इतनी महीनों से जो वह मंदी की मार झेल रहे थे अब उनकी जिंदगी पटरी पर आ पाएगी।

 

हालांकि पूरे देश में अब सब कुछ खुल चुका है लेकिन करो ना का डर अभी भी बरकरार है ऐसे में लोगों को चाहिए कि जब वह बाहर निकलेंगे तो वह नियमों का पूर्णतया पालन करें जिससे वह इस वायरस से आप तो बचेंगे साथ ही अपने परिवार की सुरक्षित रख सकेंगे।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

pm-modi-birthday-special

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान करने वालों का होगा 1 लाख का जीवन बीमा

झज्जर(सुमित कुमार) ।बीजेपी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर देशभर …

error: Content is protected !!