Breaking News
Home / Chandigarh / अब सुखना लेक रहेगा इन दिनों नो एंट्री जोन, प्रशासन की सख्ती पर युवा बोले -देखें पूरा वीडियो

अब सुखना लेक रहेगा इन दिनों नो एंट्री जोन, प्रशासन की सख्ती पर युवा बोले -देखें पूरा वीडियो

चंडीगढ़। शहर में कोविड19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर चंडीगढ़ प्रशासन ने शुक्रवार को एक अहम फैसला लिया है। चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू को जारी रखा जाएगा। रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक शहर में नाइट कर्फ्यू रहेगा।

Advertisements

इसके साथ ही वीकएंड पर शनिवार व रविवार को सुखना लेक अब नो एंट्री जोन रहेगा जहां लोगों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। प्रशासन ने एक उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया है।

दरअसल प्रशासन को सुखना लेक को वीकेंड पर बंद क्यों करना पड़ा। यह भी दिखाते हैं लाकडाउन के बाद से सुखना लेक पर काफी संख्या में लोग घूमने पहुंच रहे हैं जो नियमों का पालन नहीं कर रहे। न तो वह मास्क पहन रहे हैं सुखना लेक पर लोगों का लगातार हुजुम पहुंचता है और वो न ही सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हैं उल्टा जब लेक पर पुलिस इन लोगों के चालान काटती है तो यह पुलिस वालों से बहस करते हुए भी दिखाई देते हैं। इस कारण चंडीगढ़ प्रशासन को यह कड़ा फैसला लेना पड़ा है।

Advertisements

प्रशासक वीपी सिंह बदनोर की अध्यक्षता में हुई इस मीटिंग में फैंसला लिया गया कि शहर की सभी दुकानें रात 8 बजे बंद कर दी जाएंगी। सिर्फ खाने-पीने की दुकानें और रेस्तरां ही रात 9 बजे तक खुल सकेंगे। इसके अलावा भीड़भाड़ वाली रेहड़ी मार्केटों में ऑड इवन कंसेप्ट से दुकानें खोलने का फैसला लिया गया है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

yashpal-malik-jaat-neta

कृषि अध्यादेशों से किसान तो मरेगा ही लेकिन मजदूर उनसे पहले मरेगा-जाट नेता यशपाल मलिक

रोहतक (सनी) । कृषि अध्यादेशों के विरोध में जाट आरक्षण संघर्ष समिति भी आ गई …

error: Content is protected !!