Home / Chandigarh / अब सस्ते दामों पर मर्सिडीज में बल्लभगढ़-दिल्ली-चंडीगढ़ यात्रा कीजिये

अब सस्ते दामों पर मर्सिडीज में बल्लभगढ़-दिल्ली-चंडीगढ़ यात्रा कीजिये

चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश को नई वॉल्वो बस की सौगात मिली है। परविहन मंत्री मूलचंद शर्म ने वीरवार को 2 नई बसों को चंडीगढ़ के बस स्टैंड से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो कि चंडीगढ़ से दिल्ली और चंडीगढ़ से फरीदाबाद के लिए चलाई जाएगी।

Advertisements

इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि हरियाणा प्रदेश में वॉल्वो बस रोडवेज के सभी कर्मचारियों के अथक प्रयास से ये बसें चलाई जा रही हैं।

hotel empireinnchdइस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि हरियाणा प्रदेश में वॉल्वो बस रोडवेज के सभी कर्मचारियों के अथक प्रयास से ये बसें चलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस समय 12 वॉल्वो चंडीगढ़ से, 6 वोल्वो बस गुरुग्राम से चलाई जा रही हैं और आने वाले समय में 20 वॉल्वो का टेंडर लगा हुआ है।

Advertisements

 

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारी यूनियनों के साथ हुई एक बात से भी पीछे नहीं हटेगी। वे बसों की डिमांड बताएंउतनी ही बसों को बेड़े में शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने यूनियनों की आशंका को निर्मूल साबित करते हुए विभाग में लगभग 5200 कर्मचारियों की भर्ती की है। इसी तरहआज राज्य परिवहन के बेड़े में 18 बसें शामिल की गई हैं जिनमें 12 चण्डीगढ़ से जबकि 6 बसें गुरुग्राम से चलाई जाएंगी। इसके अलावाजल्द ही 867 साधारण बसें, 20 वोल्वो बसें, 150 मिनी बसें तथा 150 सीएनजी बसें भी बेड़े में शामिल की जाएंगी   

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

punjab-cm-amrinder-singh

कृषि अध्यादेश मामला : किसानों को CM अमरिंदर की दो टूक, कहा – विरोध करना है तो दिल्ली जाकर करें, हम किसानों के साथ है

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अध्यक्षता में पंजाब कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल वीपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!