Home / Crime / आढ़ती के घर फायरिंग को लेकर कुख्यात बदमाश नरेश सेठी ने किया बड़ा खुलासा

आढ़ती के घर फायरिंग को लेकर कुख्यात बदमाश नरेश सेठी ने किया बड़ा खुलासा

झज्जर (सुमित कुमार) : पिछले सप्ताह झज्जर की सुमन सिटी में सब्जी मंडी के एक आढ़ती के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले का खुलासा हो गया है। व्यापारियों के झज्जर बंद व प्रदर्शन के बाद हरकत में आई स्थानीय पुलिस ने कुख्यात बदमाश नरेश सेठी व उसके साथी कपिल निवासी डावला को फरीदाबाद जेल से प्रोडक्शन वारन्ट पर लेकर उन्हें अदालत से पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया था। इस रिमांड के दौरान नरेश सेठी ने अपने साथी कपिल के साथ व्यापारी के घर पर फायरिंग करने की वारदात को कबूल किया। इस मामले में इनके एक साथी श्मशेर निवासी खुंगाई को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इसी मामले में संलिप्त रहे आशीश उर्फ बच्ची निवासी बहल व हरीश निवासी गुढा की गिरफ्तारी अभी पुलिस द्वारा की जानी है।

Advertisements

 

शुक्रवार को झज्जर की अपराध शाखा के प्रांगण में डीआईजी अशोक कुमार ने मीडिया के सामने इन तीनों आरोपियों को पेश किया और वारदात की पूरी कहानी का खुलासा किया। आईजी अशोक कुमार ने बताया झज्जर की सुमन सिटी में मंडी आढ़ती के घर पर 11 राउंड फायर किए गए थे और वारदात को अंजाम देने वाले मौके से फरार हो गए थे। घटना के बाद से ही शक की सूई कुख्यात बदमाश नरेश सेठी पर घूम रही थी। जैसे ही सेठी को उसके साथी कपिल के साथ प्रौडक्शन वारंट पर लाकर अदालत से रिमांड पर लिया गया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। डीआईजी अशोक कुमार के अनुसार आरोपियों ने मंडी आढ़ती के घर पर फायरिंग करने की वारदात तो कबूल की,लेकिन साथ ही यह भी खुलासा किया कि यह फायरिंग सुमन सिटी में किसी ओर के घर की जानी थी। लेकिन गलतफहमी में यह फायरिंग मंडी आढ़ती के घर पर हो गई।

 

 

आईजी ने घटना की मुख्य वजह बताते हुए कहा कि आरोपियों ने जो खुलासा किया है उसके अनुसार सेठी के साथी कपिल की गांव के ही किसी व्यक्ति से रंजिश थी। इसी रंजिश में सुमन सिटी में रहने वाला एक अन्य व्यक्ति पर कपिल के दुश्मन को आसरह दिया जा रहा था। इसी के चलते सुमन सिटी में रहने वाले इस व्यक्ति को भयभीत करने के लिए ही कपिल ने फायरिंग कराई थी। लेकिन यह फायरिंग मंडी आढ़ती के घर पर गलतफहमी में हो गई। आईजी ने बताया कि इस मामले में अभी आशीष व हरीश की गिरफ्तारी होनी बाकि है,जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

panipata

पानीपत में नहीं दिखा भारत बंद का असर,सुनिए क्या बोले किसान व् आढ़ती

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज) : पानीपत में भी देश के साथ भारतीय किसान यूनियन ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!