Breaking News
Home / National / डैम में नहाने के लिए आया था शख्स, तेज बहाव में फंस गया,ऐसे बचाई जान… देखें Video

डैम में नहाने के लिए आया था शख्स, तेज बहाव में फंस गया,ऐसे बचाई जान… देखें Video

देशभर में भारी बारिश से बुरा हाल है। देश के कई इलाकों में बाढ़ आई हुई है।  बारिश के कारण लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। बारिश से सड़कें नदी में तब्दील हो चुकी हैं। छत्तीसगढ़  में भी काफी तेजी से बारिश हो रही है। बिलासपुर  के पास खुटघाट डैम में पानी के तेज बहाव में एक शख्स फंस गया। काफी देर तक वो पेड़ को पकड़े खड़ा रहा। कई प्रयासों के बाद भी उसे बाहर नहीं निकाला जा सका। फिर इंडियन एयर फोर्स के चॉपर ने उसकी जान बचाई।

Advertisements

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि डैम में एक शख्स पेड़ को पकड़े खड़ा है। आस-पास कई लोग उसको बचाने की कोशिश कर रहे हैं। तभी आईएएफ चॉपर आता है और नीचे रस्सी डालता है। शख्स उसको पकड़ता है और चॉपर के अंदर आ जाता है।

 

बिलासपुर रेंज के आईजी दिपांशू काबरा ने एएनआई को बताया, ‘भारतीय वायु सेना  के हेलिकॉप्टर ने आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के पास खुटघाट डैम में एक व्यक्ति को बचाया।  बांध में भारी प्रवाह के कारण, IAF से बचाव अभियान चलाने का अनुरोध किया गया था.’

 

एएनआई ने इस वीडियो को 17 अगस्त की सुबह ट्वटिर पर शेयर किया है, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 150 से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट आ चुके हैं. लोगों ने इंडियन एयर फोर्स की जमकर तारीफ की।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

corona

Breaking News : भारत में पिछले 24 घंटों में 97,894 नए कोरोना संक्रमण के मामले, 1,132 मौत

कोरोना संक्रमण के मामले दुनिया में सबसे तेजी से भारत में ही बढ़ रहे हैं। …

error: Content is protected !!