अनोखी शादी! कोरोना पॉजिटिव मरीज ने रचाई शादी, PPE Kit पहनकर लिये फेरे – देखें Video

0
166
Corona positive patient got married, wore PPE kit

देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. बेकाबू हो चुके कोरोना पर काबू पाने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लागू हैं। इस दौरान इस जरूरी सेवाओं को इजाजत दी गई है। किसी भी तरह से सामाजिक जमावड़े की अनुमति नहीं है। हालांकि शादी और अंतिम संस्कार को लेकर शर्तों के साथ छूट है। शादियों और अंतिम संस्कारों में ज्यादा से ज्यादा कितने लोग शामिल हो सकते हैं इसे लेकर राज्य सरकारों की तरफ से अलग-अलग दिशा निर्देश जारी है। मध्यप्रदेश भी कोरोना से बेहाल है। यहां भी हर दिन 11-12 हजार नए मामले सामने आ रहे हैं।

 

 

 

मध्यप्रदेश के रतलाम से एक अनोखी शादी का वीडियो सामने आया है। यहां दूल्हा-दुल्हन दोनों ने PPE किट पहनकर सात फेरे लिए हैं। न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन पीपीई किट में फेरे ले रहे हैं। साथ में मौजूद दो तीन लोगों ने भी पीपीई किट पहन रहा है।

दरअसल शादी से पहले दूल्हे की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। रतलाम के तहसीलदार नवीन गर्ग न्यूज एसेंजी ANI से बात करते हुए कहा कि 19 अप्रैल को दूल्हे की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हम यहां शादी को रुकवाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन जब शादी करवाने के लिए निवेदन किया गया तो सीनियर अधिकारियों की देखरेख में विवाह को संपन्न करवाया गया। इस दौरान नवदंपत्ति को पीपीई किट्स पहनाए गए ताकि संक्रमन फैलने का खतरा न रहे। शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here