कोरोना के खिलाफ जंग में फिर उतरे सलमान खान, करेंगे 25000 मजदूरों की मदद

0
184
salman

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है। हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। जिसकी वजह से सभी राज्य एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने पर मजबूर हो रहे हैं। लॉकडाउन में सबसे ज्यादा हालात दिहाड़ी मजदूरों की खराब हो रही है। लॉकडाउन में आम लोगों से लेकर दैनिक वेतन पर काम करने वाले कई श्रमिकों की रोजी-रोटी पर संकट मंडराने लगा। इस संकट की घड़ी में 25,000 श्रमिकों की मदद के लिए बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान फिर से मसीहा बनकर सामने आए हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में हजारों की गिनती में दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं। एक बार फिर से सलमान खान ने इन सभी के लिए अपना खजाना खोल दिया है। भाईजान पिछले साल की तरह इस बार भी इन सभी के लिए करोड़ों की व्यवस्था करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान बॉलीवुड वर्कर्स का खर्च वहन करने का वादा किया है। जिनमें तकनीशियन, मेकअपमैन, स्टंटमैन और स्पॉटबॉय शामिल हैं।

Also Read: गोमूत्र पीने से कभी नहीं होगा कोरोना,बीजेपी विधायक ने किया दावा 

इस संबंध में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने इंपलॉयज के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने मीडिया को बताया कि हमने सलमान खान को जरूरतमंदों की लिस्ट भेज दी है। सलमान खान लोगों की जरूरत के हिसाब से पैसे जमा करने के लिए तैयार हैं। बीएन तिवारी ने ये भी बताया है कि 35,000 बुजुर्ग श्रमिकों की एक सूची यशराज फिल्म्स को भेजी गई है और वे लोगों की मदद करने के लिए सहमत हो गये हैं। यशराज फिल्म्स 5000 रुपये और चार परिवार मासिक राशन देने का भी वादा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here