नहीं रहे Ramayan के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी ,82 साल की उम्र में निधन

0
237
ravan

रामानंद सागर के ‘रामायण’ (Ramayan) सीरियल में रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का 82 साल की उम्र में निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। अरविंद त्रिवेदी के निधन (Arvind Trivedi Death) की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में होगा। अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने कहा, चाचा पिछले कुछ सालों से अस्वस्थ थे। पिछले तीन वर्षों में सेहत खराब होती चली गई। उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उन्हें पिछले महीने ही अस्पताल से घर लाया गया था। मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनका निधन मुंबई में उनके कांदिवली आवास पर हुआ है।

 

अरविंद त्रिवेदी अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते थे। रावण की भूमिका निभाकर उन्हें घर-घर में पहचान बना ली थी। रामायण के अलावा उन्होंने विक्रम और बेतान में भी अभिनय किया था। उन्होंने हिंदी और गुजरात की करीब 300 फिल्मों में काम किया।

 

रामायण में सीता की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री दीपिका ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भावनात्मक नोट लिखा, “मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करती हूं… एक बहुत अच्छा इंसान चला गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here