हम नहीं सुधरेंगे! शख्स ने ATM से चुराया हैंड सैनिटाइजर, वीडियो हुआ वायरल

0
182
HUM-NAHI-SUDHREINGE

कोरोना वायरस महामारी के बाद जिस चीज का सबसे अधिक इस्तेमाल बढ़ा उनमें हैंड सैनिटाइजर भी एक था। हर ऑफिस, घर, दुकान, मॉल और सार्वजनिक स्थानों पर लोग हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं। अब रेस्टोरेंट्स से लेकर दफ्तरों और एटीएम में भी आपको सैनिटाइजर की बड़ी-बड़ी बोतलें रखी मिल जाएंगी, ताकि लोग हैंड सैनिटाइजर इस्तेमाल करके खुद को कोरोना संक्रमण से बचा सके।

 

हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने ये बता दिया है कि कुछ लोग कभी नहीं सुधरेंगे। दरअसल, यह मामला केरल के कोझीकोड का बताया जा रहा है। जहां स्थित एक एटीएम से कैश निकालने के बाद शख्स वहां रखी हैंड सैनिटाइजर की बोतल भी अपने साथ लेकर चलता बना। जिसका वीडियो एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Also Read:पंच तत्व में लीन हुआ रोहित सरदाना का पार्थिव शरीर,गृहमंत्री,राज्यमंत्री सहित नेताओं और जिले के लोगों ने दी श्रद्धांजलि

यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शुक्रवार को ट्विटर पर शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘देश में लाखों ATM हैं। इन मूर्खों से सैनिटाइजर बचाने के लिए हर ATM में 200-300 रुपये का पिंजड़ा लगाना पड़े तो सैकड़ों करोड़ रुपये इसी में लगेंगे। आपके मर्यादित आचरण से ये पैसे बचते और आपकी भलाई में ही लगते… खैर… हम नहीं सुधरेंगे।’

सबसे पहले शख्स एटीएम में मौजूद हैंड सैनिटाइजर से हाथों को साफ करता है। फिर वह अपने पर्स से कार्ड निकालकर उसे मशीन पर लगाता है। इसी दौरान वो सीसीटीवी और सैनिटाइजर की बोतल को देखता है। पैसा निकालने के बाद शख्स वहां रखी सैनिटाइजर की बोतल को अपने बैग में रखकर वहां से चला जाता है। बता दें, इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज और 1300 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here