दिल्ली रोहिणी कोर्ट परिसर में गैंगवार, मोस्‍ट वॉटेंड गैंगस्‍टर समेत 4 की मौत

0
271
delhi court

राजधानी दिल्ली की रोहणी कोर्ट में आज शुक्रवार को गैंगवार में फायरिंग हुई, बताया जा रहा है रोहिणी कोर्ट में दो गुटों में 40 राउंड फायरिंग हुई। कोर्ट नंबर 206 और 207 के सामने फायरिंग हुई। हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे। दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस हमले में तीन बदमाश मारे गए। टिल्लू गैंग ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर हमला किया। गोगी दिल्ली-एनसीआर का जाना-माना गैंगस्टर था। गोगी तिहाड़ जेल में बंद था। सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट लाया गया था। हमले में गोगी मारा गया। पुलिस ने जवाबी का दो बदमाशों को मार गिराया। राहुल और मौरिश नाम के बदमाश मारे गए। फायरिंग के वक्त कोर्ट में जज मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि इस फायरिंग में तीन लोग मारे गए।

 

delhi court 1
दिल्ली के टॉप गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था।कोर्ट के वकील की भी मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे कुख्यात टिल्लू गिरोह हो सकता है। इस हमले का मुख्य निशाना जितेंद्र गोगी था।

delhi court 2

फायरिंग कोर्ट नंबर 206 के बाहर रोहिणी कोर्ट में हुई। अखिल गोगी (गैंगस्टर) को निशाना बनाया गया। घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों की क्रास फायरिंग के बीच दो हमलावरों की मौके पर ही मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here