Home / Haryana / मुरथल के मशहूर सुखदेव ढाबे में फूटा कोरोना बम!,65 कर्मचारी पाए गए पॉजिटव

मुरथल के मशहूर सुखदेव ढाबे में फूटा कोरोना बम!,65 कर्मचारी पाए गए पॉजिटव

सोनीपत। देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच सोनीपत के मुरथल में मशहूर एक ढाबे के 65 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अपने लजीज पराठों और खाने के लिए प्रसिद्ध मुरथल में कोरोना संकट मुरथल के ढाबों का स्वाद अब लोगों के लिए आफत बन गया है क्योंकि हरियाणा के सोनीपत प्रसिद्ध सुखदेव ढाबे के 65 कर्मचारी कोरोना पॉजिटव मिले हैं। मुरथल में यूपी, दिल्ली, पंजाब, हिमाचल और जम्मू-कश्मीर के हजारों लोग हर रोज यहां पर खाना खाने आते हैं।

Advertisements

 

पिछले 24 घंटे के आंकड़ों पर जानकारी देते हुए सोनीपत डीसी श्याम लाल पुनिया ने बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 191 नए मामले सामने आए, जिसमें से 65 नए मामले कोरोना सुखदेव ढाबे से आए। अब जिले में 4,847 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब ढाबों पर नियमों की पालना कराने के लिए सख़्ती बढ़ाई जाएगी।

 

सुखदेव ढाबे पर कोरोना महामारी की बड़ी संख्या केस सामने आने के बाद प्रशासन कार्रवाई की बात कर रहा हो लेकिन सबसे बड़ी चिंता उन लोगों के लिए है जिन्होंने पिछले कई दिनों में सुखदेव ढाबे पर खाना खाया और वे इन संक्रमित कर्मचारियो के संपर्क में आए। प्रशासन के लिए अब ऐसे लोगों की निशानदेही करना बेहद मुश्किल होगा।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ARVIND-SHARMA-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राठी दंपति ने रक्तदाताओं का कराया जीवन बीमा

झज्जर (सुमित कुमार)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बहादुरगढ में रक्तदान शिविर …

error: Content is protected !!