Home / Chandigarh / मोतिया ग्रुप ने ज़ीरकपुर में कमर्शियल प्रोजेक्ट मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर किया लांच

मोतिया ग्रुप ने ज़ीरकपुर में कमर्शियल प्रोजेक्ट मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर किया लांच

चंडीगढ़: मोतिया ग्रुप ने पंजाब स्थित चंडीगढ़ प्रेस क्लब में वीरवार को अपने कमर्शियल प्रोजेक्ट मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर को लांच किया।यह कमर्शियल प्रोजेक्ट ज़ीरकपुर में एयरपोर्ट रोड पर स्थित 3.75 एकड़ फैला हुआ है। इसमें ग्राउंड फ्लोर पर डबल ऊंचाई के शोरूम है जिसका साइज 1440 स्क्वायर फ़ीट से शुरू है और हाइट 23.5 फ़ीट है, और इसके साथसाथ रिटेल, शॉप, ऑफिस का साइज 230 स्क्वायर फ़ीट से शुरू होगा साथ ही रेस्टुरेंट के लिए रूफ टॉप रखा गया है।

Advertisements

ग्रुप इस प्रोजेक्ट में 225 करोड़ रुपये का निवेश करेगा  इस प्रोजेक्ट में संपत्ति खरीदने व लीज पर लेने के लिए आकर्षक ऑफर भी रखे गए है। इसके अलावा कमर्शियल प्रोजेक्ट में वर्क स्पेस, शॉपिंग, फूड, मनोरंजन आदि के लिए बेहतरीन जगह के साथ सभी जरूरतों को पूरा करेगा।

चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास ट्राइसिटी के सबसे विकासशील क्षेत्र है। यह प्रोजेक्ट हाई रेंट के मूल्य के साथ कई कमर्शियल अवसरों को प्रदान करता है। चंडीगढ़ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास होने के कारण बेहतर कनेक्टिविटी और 24/7 की आवाजाही की वजह से ज़ीरकपुर में कमर्शियल के प्रॉपर्टी की मांग थी, जो महत्वपूर्ण एनआरआई निवेश के साथ पूरे उत्तर भारत के निवेशकों को आकर्षित कर रहा है।

Advertisements

प्रोजेक्ट के बारे में मोतिया ग्रुप के डायरेक्टर एल सी मित्तल ने कहा, “ट्राइसिटी का कमर्शियल रियल एस्टेट सेक्टर पहले की तरह विकास देख रहा है। हम इस नए प्रोजेक्ट को अपने पोर्टफोलियो में जोड़कर खुश हैं।लोगों की बढ़ती जरूरतों और जीरकपुर की बढ़ती आबादी के साथ, मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर में हम लोगों की सभी कमर्शियल और मनोरंजन की जरूरतों को एक जगह प्रदान कर रहे है।

आगे उन्होंने कहा, 2005 से अपनी यात्रा शुरू करने के बाद मोतिया ग्रुप ने पंजाब में कई रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट – मोतिया हाइट्स, रॉयल फेम, मोतिया सिटी, मोतियाज़ रॉयल सिटी की डिलीवरी की। इसके अलावा कमर्शियल सेक्टर में ग्रुप ने हिमाचल प्रदेश में मोतिया प्लाजा और पंजाब में हाई स्ट्रीट को डिलीवर किया है। साथ ही ग्रुप के चल रहे प्रोजेक्टों में चंडीगढ़-अंबाला हाईवे स्थित कमर्शियल प्रोजेक्ट रॉयल बिजनेस पार्क है, इसके अलावा पीरमुचल्ला में रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट मोतिया ह्यूज है, अभी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Dy. CM Dushyant Chautala file photo.

बरकरार रहेगा किसानों का एमएसपी का अधिकार, कोई आंच आई तो छोड़ दूंगा पद – दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि केंद्र सरकार के कृषि संबंधित नए अध्यादेशों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!