Home / National / किचन में जाने से रोकने के लिए मां ने लगाया दरवाजा,देखें वीडियो – बच्चे ने दिखाई ऐसी चालाकी

किचन में जाने से रोकने के लिए मां ने लगाया दरवाजा,देखें वीडियो – बच्चे ने दिखाई ऐसी चालाकी

कई माता-पिता अपने बच्चों को घर में सीढ़ियों या अन्य संभावित खतरनाक स्थानों से दूर रखने के लिए सुरक्षा द्वार खरीदते हैं. मैरीलैंड (Maryland) निवासी जनेल पामर (Janael Palmer)ने हाल ही में अपने एक साल के बच्चे को रसोई से बाहर रखने के लिए एक खरीदा था. वो बेटे के बार-बार किचन में जाने से परेशान थीं. वो किचन में जाकर स्नैक्स चुराकर खाता था. मां ने बच्चे को किचन में जाने से रोकने के लिए दरवाजा लगाया. बच्चे ने चालाकी दिखाकर उसका भी तोड़ निकल लिया. उसने आसानी से दरवाजे को उठाया और किचन में चला गया.

Advertisements

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बेबी पामर बड़े आराम से दरवाजे को उठाता है और नीचे से निकल जाता है. फिर वो दरवाजे को फिर लगा देता है. अंदर जाकर वो स्नैक्स उठाता है और दूसरी तरफ सामान को फेंककर दरवाजा उठाता है और बाहर निकलकर वापिस लगा देता है. बच्चे को लगा होगा कि यह दरवाजा किसी दूसरे काम के लिए मम्मी ने लगाया होगा या फिर वो सोच रहा होगा कि मम्मी को पता न चले कि इस दरवाजे को मैं आराम से उठा सकता हूं.

I cannot make this kind of things up, this is exactly the kind of laughs that my day consists of and I need the extra energy to keep up. Please excuse the the mess, but I had to share. Purchased a gate to keep my one year old out of the kitchen from taking snacks and throwing my veggies around the kitchen. Well guess what the joke was on me. When your life is set up like this, you gotta stay ready. Get your NutraBurst and NRG on deck and you'll always be ready. "For licensing and usage, please contact licensing@collabcreators.com”.

Posted by Janael Palmer on Monday, August 10, 2020

 

जनेल पामर (Janael Palmer)ने इस मजेदार वीडियो को दो दिन पहले फेसबुक पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपनी बच्चे के लिए दरवाजा खरीदा था, ताकी वो किचन में न जा पाए. वो अंदर गया और सारा सामान फैला दिया. देखिए मेरा खुद मजाक बन गया.’

 

ट्विटर पर भी इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 18 हजार से ज्यादा शेयर्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग बच्चे को सबसे स्मार्ट बता रहे हैं.

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

GOOGEL DOODLE

गूगल ने खास अंदाज में डूडल बनाकर कोरोना योद्धाओं को कहा-थैंक यू

गूगल ने सभी कोरोना योद्धाओं जैसे डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मी, नर्स,खाना बनाने वाली कुक, शिक्षक …

error: Content is protected !!