मोहाली / अंतर्राष्ट्रीय नशा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, PAK से मंगवाते थे हेरोइन, दो गिरफ्तार | Hindxpress

मोहाली / अंतर्राष्ट्रीय नशा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, PAK से मंगवाते थे हेरोइन, दो गिरफ्तार

रिश्वत लेते पकड़े आरोपी डीएसपी जवाली को मिला एक दिन का पुलिस रिमांड
झज्जर / धर्म की बेटी की शादी मेंं किन्नर ने की सहायता (Video)

मोहाली। पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाकर कई देशों को सप्लाई करने वाले दो तस्करों को मोहाली पुलिस ने 750 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों की तलाश में आईबी और कई केंद्रीय जांच एजेंसियां जुटी हुईं थीं। आरोपियों की पहचान बलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला निवासी गांव हवेलिया, थाना सराए अमानत खान, जिला तरनतारन और अमरीक सिंह निवासी बसंत विहार, सरहिंद रोड, पटियाला के रूप में हुई है।

अमरीक सिंह का भाई अवतार सिंह भोला ड्रग तस्करी केस में भगोड़ा है। यह खुलासा एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। आरोपियों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ के लिए एसटीएफ व अन्य एजेंसियां मोहाली पहुंच गई हैं।

एसएसपी ने बताया कि वह खुद पांच महीने से इन शातिर आरोपियों की तलाश में थे। बुधवार को एक सूचना के आधार पर चंदपुर टोल प्लाजा पर पुलिस ने नाकाबंदी की थी। दोपहर करीब दो बजे मुल्लांपुर साइड से आ रही एक इनोवा गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका तो इसमें सवार आरोपियों से 750 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना माजरी में एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0