Home / Punjab / अकाली दल गुरदासपुर जिला उपाध्यक्ष की हत्या मामले में मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने दिए विक्रम मजीठिया के आरोपों के जवाब

अकाली दल गुरदासपुर जिला उपाध्यक्ष की हत्या मामले में मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने दिए विक्रम मजीठिया के आरोपों के जवाब

चंडीगढ,25नवम्बर। पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के गुरदासपुर जिला उपाध्यक्ष दलबीर सिंह ढिलवान की करीब एक सप्ताह पूर्व हत्या के मामले में अकाली दल नेता और पूर्व मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया द्वारा हत्या की साजिश में लिप्त होने का आरोप लगाए जाने पर जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सोमवार को यहां पलटवार करते हुए मजीठिया पर आरोप लगाए। रंधावा ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड के साथ पत्रकारवार्ता में गैंगस्टरों के साथ मजीठिया के फोटो भी दिखाए।
 

Advertisements

 

पत्रकारवार्ता की शुरूआत में ही सुनील जाखड ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते है वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते। उन्होंने कहा कि पंजाब में मार्च 2017 में कांग्रेस की सरकार बनने के पहले के दस साल के अकाली शासन के दौरान गैंगस्टर पनपाए गए। पूर्व पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोरा ने कहा था कि प्रदेश में 56 गैंगस्टर सक्रिय है। यह पैदावार दस साल के अकाली शासन के दौरान हुई।
 

 

 

उल्लेखनीय है कि विक्रम मजीठिया ने भी पत्रकारवार्ता में आरोप लगाया था कि दलबीर सिंह ढिलवान की हत्या की साजिश में जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का हाथ रहा है। रंधावा के गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथ सम्बन्ध रहे है। मजीठिया ने यह भी मांग की थी कि दलवीर ढिलवान हत्याकांड में रंधावा के खिलाफ साजिश का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि पंजाब में गैंगस्टर-मंत्री और पुलिस गठजोड बना हुआ है।
 

 

मजीठिया के इन आरोपों के जवाब में रंधावा ने पत्रकारों को गैंगस्टर कामा सुल्तानविंड के साथ मजीठिया का फोटो दिखाया। इसके अलावा कुछ और गैंगस्टरों के फोटो भी मजीठिया के साथ दिखाए गए। उन्होंने दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि मजीठिया ने जिस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथ उनके सम्बन्ध बताए हैं उसके खिलाफ दर्ज 44 मुकदमों में से 29 तो मजीठिया हल्के में दर्ज किए गए है। इसका मतलब साफ है कि गैंगस्टर कहां सक्रिय रहा है। उन्होंने कहा कि मजीठिया उन्हें दस साल पुरानी घटना से जोडकर उनका हाथ साबित करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि इस तरह कोई आधार नहीं बनता।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

cm punjab lockdon

CM अमरिंदर सिंह बोले -अब बहुत हो चुका,विवाह और अंतिम संस्कार की रस्मों को छोड़ सभी कार्यक्रमों पर रोक

चंडीगढ़, 20 अगस्त: राज्य में बड़े स्तर पर बढ़ रहे कोविड के मामलों से निपटने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!