Home / Haryana / रक्षाबंधन पर महिलाओं को हरियाणा की मनोहर सरकार का बड़ा तोहफा।

रक्षाबंधन पर महिलाओं को हरियाणा की मनोहर सरकार का बड़ा तोहफा।

पंचकूला (उमंग श्योराण)। रक्षाबंधन पर महिलाओं को हरियाणा सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। प्रदेश में 11 नए महिला कॉलेज का शिलान्यास किया गया।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रक्षाबंधन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 11 कॉलेजों की रखी आधारशिला।

Advertisements

इस मौके पर हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष व पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, केंद्रीय जलशक्ति व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया, भाजपा संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, कॉलेज की प्रिंसिपल अर्चना मिश्रा, पंचकूला भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा भी रहे मौजूद।

रक्षाबंधन पर महिलाओं को हरियाणा की मनोहर सरकार का बड़ा तोहफा।

रक्षाबंधन पर महिलाओं को हरियाणा की मनोहर सरकार का बड़ा तोहफा।प्रदेश में 11 नए महिला कॉलेज का किया गया शिलान्यास।मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रक्षाबंधन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 11 कॉलेजों की रखी आधारशिला।इस मौके पर हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष व पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, केंद्रीय जलशक्ति व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया, भाजपा संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, कॉलेज की प्रिंसिपल अर्चना मिश्रा, पंचकूला भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा भी रहे मौजूद।

Posted by Hindxpress News on Sunday, August 2, 2020

 

कॉलेज पंचकूला जिले के मोरनी में, भिवानी के ईशरवाल, सिरसा के गोरीवाला, नूंह के फिरोजपुर झिरका, जींद के छतर, कैथल के लादना चक्कू, यमुनानगर के प्रताप नगर, हिसार के अग्रोहा और सोनीपत के भैंसवाल कलां, बरौदा और राजौंद में खोले जाएंगे।

Advertisements

इन कॉलेजों को आगामी शैक्षणिक सत्र से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूलों के अस्थायी भवन से शुरू किया जाएगा और दाखिले भी किए जाएंगे।

इन 11 नए महिला कॉलेजों के साथ राज्य में कॉलेजों की संख्या बढ़कर 351 हो जाएगी।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ramkumar kashyam

हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

करनाल (पंकज कम्बोज) : इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन …

error: Content is protected !!