Breaking News
Home / Chandigarh / मनीमाजरा वेलफेयर एसोसिएशन ने कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

मनीमाजरा वेलफेयर एसोसिएशन ने कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

चंडीगढ़। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के दौरान 24 घंटे क्षेत्र की सुरक्षा और सेवा का दायत्वि निभा रहे पुलिस कर्मियों को आज मनीमाजरा वेलफेयर एसोसिएशन की और से सम्मानित किया गया। इस दौरान मनीमाजरा थाना प्रभारी नीरज सरना के साथ मनीमाजरा वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान एसएस परवाना और समाज सेवी रामेश्वर गिरी ने यहाँ मौजूद रहकर पुलिस कर्मियों का सम्मान किया।

Advertisements

इस दौरान मनीमाजरा वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य रामेश्वर गिरी ने बताया कि महामारी के समय पुलिस कर्मी अपनी जान जोखिम में डाल कर दिन रात सेवा में लगे है। जबकि लॉक डाउन के दौरान भी पुलिस कर्मियों ने अपना दायित्व निभाते हुए निष्ठा से अपनी ड्यूटी की। जिसके लिए इन पुलिस कर्मियों को आज सम्मानित किया गया।

 

वहीँ कोरोना योद्धा का सम्मान पाने वाली मनीमाजरा पुलिस स्टेशन की ए.एस.आई किरंता ने बताया कि महिला होने के नाते वे सुबह 5 बजे उठकर पहले घर का कामकाज निपटाती है और फिर समय से अपनी ड्यूटी पर पहुंचकर covid 19 की ड्यूटी पर अपना दायित्व निभाती है ,ताकि आम लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे और इस महामारी को फैलने से रोका जा सके । इस दौरान पुलिस को थोड़ी सख्ती भी दिखानी पड़ती है।

Advertisements

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

khalistan-poster

पंजाब के बाद अब चंडीगढ़ में भी खालिस्तान जिंदाबाद का पोस्टर लगा माहौल खराब करने की साजिश

चंडीगढ़ के सेक्टर-44 को दर्शाने वाले साइन बोर्ड पर आज एक पोस्टर लगा हुआ लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!