Home / Haryana / पानीपत में लाठीचार्ज, 3 बच्‍चों की मौत का इंसाफ मांगने पहुंचे ग्रामीणों को पुलिस ने खदेड़ा

पानीपत में लाठीचार्ज, 3 बच्‍चों की मौत का इंसाफ मांगने पहुंचे ग्रामीणों को पुलिस ने खदेड़ा

पानीपत (परवीन भारद्धाज)। पानीपत के गांव बिंझौल गांव में 22 दिन पहले हुए तीन बच्चो की मौत मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में रोष ,नाराजगी स्वरूप ग्रामीणों ने लघु सचिवालय के सामने लगाया जाम .एक घंटा रखा नेशनल हाइवे जाम। पानीपत के गांव बिंझौल में 22 दिन पहले गांव के तीन बच्चो का शव बिंझौल के पास डाई हॉउस के पीछे नाले में तैरते मिले थे।

Advertisements

 

 

इस मामले में परिजनों ने डाई हॉउस के संचालक व् उनके कामगारों पर हत्या के बाद शव नाले में फेंकने के आरोप लगाए थे। ग्रामीणों ने आरोप लगाए की इस मामले में अभीतक किसी भी आरोपी को काबू नहीं किया गया जिसके विरोध में आज ग्रामीणों ने पानीपत के लघुसचिवालय के सामने हजारो की संख्या में महिलाये और परुष ट्रेक्टर ट्रालियों में भरकर आये और लघु सचिवालय के सामने सड़क पर जाम लगा दिया।

 

इस मामले में पुलिस को पहले से ही जानकारी थी तो जीटी रोड पर भारी पुलिस बल तैनात था। करीब एक घंटे तक जब जनता ने प्रसाशन की कोई बात नहीं सुनी तो पुलिस ने लोगो पर बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया और वाटर केनन का इस्तेमाल करते हुए भीड़ को खदेड़ा। इस भगदड़ में जंहा ग्रामीणों को चोट आयी हे वंही कई पुलिसकर्मी भी घायल हे।

Advertisements

 

फिलहाल जीटी रोड को खाली करवा प्रसाशन द्वारा जीटी रोड पर आवागमन सुचारु कर दिया गया है। वंही ग्रामीणों ने मांग की है की प्रसाशन जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी। करे वंही पुलिस प्रसाशन का कहना है की एफएसएल की रिपोर्ट आना बाकि हे। रिपोर्ट के बाद जो दोषी होगा गिरफ्तार किया जायेगा।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!