Home / Crime / पानीपत में हत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी, फिर मिला मजदुर का शव।

पानीपत में हत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी, फिर मिला मजदुर का शव।

पानीपत (परवीन भारद्वाज)। ऐतिहासिक और औद्योगिक नगरी में हत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी। जिले में हर दिन हत्या कर शवों को लावारिश हालत में फेंकर आरोपी हो रहे फरार।खंड मतलोडा के रेलवे परिसर में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को यह शव रेलवे परिसर में बने बेंच पर मिला । मृतक युवक के गर्दन पर तेजधार हथियारों से वार किया गया है और शव के चारों तरफ काफी खून बिखरा पड़ा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है हमलावरों ने युवक को बड़ी बेदर्दी से मारा है।रेलवे कर्मियों के आरोप की पहले भी तीन शव रेलवे स्टेशन पर मिले है जिनकी हत्या की गयी थी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा पुलिस ने जाँच शुरू की।

Advertisements

पानीपत जिले में हर दिन कभी महिला तो कभी किसी युवक का शव मिलने से पुलिस और जनता सकते में है। पहले ही मिली तीन अअधजली महिलाओ के शव मिलने के बाद अभीतक उनकी शिनाख्त भी नहीं हो पायी थी की आज फिर पानीपत के खंड मतलोडा के रेलवे स्टेशन पर मतलोडा निवासी एक मजदुर का शव खून से लथपथ स्टेशन पर बने बेंच पर मिला। अज्ञात हत्यारे ने मृतक की गला रेतकर हत्या का दी। सुबह जीआरपी को राहगीरों ने सुचना दी और कर्मचारियों ने मृतक की पहचान मतलोडा निवासी सुरेंद्र के रूप में की। मामले की सुचना पाकर परिजन भी मोके पर पहुंचे और शिनाख्त की।

रेलवे के कर्मचारियों ने भी बताया की यंहा पहले भी तीन लोगो की हत्या के बाद शव मिले है और आज फिर हत्या के बाद लोगो में दहसत का माहौल है। लोगो ने पुलिस प्रसाशन से अपील की है की शाम 9 बजे के बाद स्टेशन पर ट्रेन नहीं होती है तो यंहा लोगो के आने जाने पर रोक लगाई जाये और सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए जाये .फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समय हस्पताल भिजवा मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Advertisements

 

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ramkumar kashyam

हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

करनाल (पंकज कम्बोज) : इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन …

error: Content is protected !!