चंडीगढ में 2 सगी बहिनों की हत्या,पुलिस के हत्थे चढा अभियुक्त | Hindxpress

चंडीगढ में दो सगी बहिनों की हत्या,पुलिस के हत्थे चढा अभियुक्त

नेता प्रतिपक्ष का फैसला जल्दी ही आला कमान करेगा-तंवर
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत: अमित शाह

चंडीगढ,16अगस्त। स्वाधीनता दिवस की भोर होने से पहले चंडीगढ में फाजिल्का निवासी दो बहिनों की हत्या कर दी गई। शहर के सेक्टर 22 स्थित अपने कमरे में दोनों बहिनों को तब मृत पाया गया जबकि उनके एक रिश्तेदार ने पहुंचकर पुलिस बुलवाकर कमरे का ताला तुडवाया। दोहरे हत्याकांड का अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ गया। अभियुक्त कुलदीप को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है।

कमरे का ताला तोडे जाने पर दोनों बहिनों के शव पाये गए थे। दोनों की गला रेत कर हत्या की गई थी। दोनों बहिनों की पहचान फाजिल्का निवासी राजवंत कौर व मनप्रीत कौर के तौर पर हुई थी। दोनों चंडीगढ के सेक्टर 22 के मकान नंबर 2598 में पिछले 4 साल से रहती थी। चंडीगढ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय नीलाम्बरी जगदाले के अनुसार दोनों जीरकपुर की फैक्ट्री में काम कर रही थी। उन्होंने बताया कि पडौसियों की मदद और सीसीटीवी फुटेज से पता चला था कि कुलदीप नामक युवक वारदात की रात्रि दोनों बहिनों के कमरे पर आया था। इसके बाद कुलदीप का पीछा किया गया और उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया।

जगदाले ने बताया कि अभियुक्त कुलदीप का मनप्रीत कौर से करीब नौ साल पुराना दोस्ताना था और दोनो विवाह के लिए गंभीर हो रहे थे। दोनों जीरकपुर में एक ही फर्म में काम भी करते थे। लेकिन दोनों बहिनों ने जीरकपुर की फर्म से काम छोड दिया था। वे दवाइयां बनाने के काम आने वाले रंग को बेचने का काम शुरू करना चाहती थी। इस बीच मनप्रीत कौर ने कुलदीप के साथ दूरी बनाना शुरू कर दिया था। इस तरह कुलदीप को शक था कि मनप्रीत कौर किसी और से सम्बन्ध बढा रही है। वारदात की रात वह चोरी-छिपे दोनों के कमरे में घुसा और मनप्रीत के मोबाइल में नम्बर चैक करने लगा। लेकिन दोनों के जागने पर कहा-सुनी हुई और कुलदीप ने वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वी जीरकपुर लौटा वहां अपनी बहिन से राखी बंधवाकर अम्बाला होते हुए नई दिल्ली पहुंच गया। कुलदीप के नई दिल्ली पहुंचने का सुराग मिलने पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। कुलदीप के रक्त रंजित वस्त्र बरामद किए गए है। उसके हाथों पर संघर्ष के निशान पाए गए है। कुलदीप से दोनों बहिनों के मोबाइल भी बरामद किए गए है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0