विधानसभा चुनाव 2019 : कालका विधानसभा से RSS के जिला अधिकारी प्रेम सिंह बुर्ज लड़ेंगे चुनाव | Hindxpress

विधानसभा चुनाव 2019 : कालका विधानसभा से RSS के जिला अधिकारी प्रेम सिंह बुर्ज लड़ेंगे चुनाव

पंजाब के मुख्यमंत्री ने दी कश्मीरी छात्र-छात्राओं को ईद की दावत
दिग्विजय चौटाला बोले – कौन जानता है ओमप्रकाश धनखड को..

कालका (मैनपाल कटकवाल) : आने वाले विधानसभा चुनाव में अबकी बार प्रेम सिंह बुर्ज कालका विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे । आर एस एस के जिला अधिकारी प्रेम सिंह बुर्ज का कहना कि अब वे जनता की सेवा के लिए कालका विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहते हैं। प्रेम सिंह ने बताया कि वह अवैध माइनिंग रोकने के खिलाफ भरसक प्रयास कर चुके हैं। उन्होंने कहा यदि चुनाव जीतकर आते हैं ,तो सबसे पहले बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए कार्य करेंगे।

जानकारी अनुसार आर एस एस के जिला अधिकारी प्रेम सिंह लगभग 20 से 25 वर्ष से संघ के साथ कार्य कर रहे हैं, और समाज की सेवा का कार्य करते आ रहे हैं । कालका विधानसभा के लोकल उम्मीदवार होने के नाते उन्होंने अपनी पढ़ाई कालका के सरकारी स्कूल से की है। बता दें, प्रेम सिंह बुर्ज नेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट 20 -20 मैच भोपाल में खेल चुके हैं । और 2002 में कालका कॉलेज के बेस्ट एथलीट भी रह चुके हैं। पंचायती जिला स्तर पर कई बार मेडल भी जीत चुके हैं।

उनका कहना है कि कालका और पिंजौर के सरकारी अस्पतालों में आज भी कोई लेडी डॉक्टर नहीं है जिसके चलते अस्पतालों मेंआने वाली महिला मरीजों को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि समाज की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0