Home / Crime / गोवंश खुला छोडऩे पर दो पक्षों में झगड़ा, जमकर चली लाठी,महिला सरपंच सहित 14 लोगों को आई चोटें

गोवंश खुला छोडऩे पर दो पक्षों में झगड़ा, जमकर चली लाठी,महिला सरपंच सहित 14 लोगों को आई चोटें

झज्जर (सुमित कुमार)। झज्जर जिले के गांव भटेड़ा में एक गोवंश को खुला (बेसहारा) छोडऩे को लेकर शनिवार सुबह दो पक्षों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि नौबत लाठी-डंडे, तेजधार व पत्थर बरसाने तक की आ गई। इस झगड़े में महिला सरपंच सहित 14 लोगों को चोटें आई। इनमें से एक पक्ष के आठ व दूसरे पक्ष के छह लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर चिकित्सकों ने उनका उपचार आरंभ कर दिया।

Advertisements

 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है। गांव भटेड़ा निवासी ओमपाल ने बताया कि कुछ दिन पहले पड़ोसी गांव के लोग एक गाय गांव में खुली (बेसहारा) छोड़कर चले गए। शनिवार को सरपंच के परिवार से कुछ लोग उसके ताऊ के लड़के (भाई) प्रभात को गाय खुली छोडऩे को लेकर अपशब्द कहने लगे। प्रभात ने कहा कि शनिवार सुबह जब वे लोग गाली-गलौज कर रहे थे तो उसने जाकर समझाया था कि गाय उसकी नहीं है। पड़ोसी गांव के लोग छोड़कर गए हैं, लेकिन वे नहीं माने। गाली देने से मना करने पर उसके साथ मारपीट कर दी। जब परिवार वालों को पता चला तो वे भी बीच-बचाव के लिए आए। बीच-बचाव करने पहुंचे परिवार वालों के साथ भी उक्त लोग मारपिटाई को उताऊ हो गए।

 

ओमपाल ने आरोप लगाया कि सरपंच पक्ष के करीब 10-12 लोगों ने लाठी-डंडे, पत्थर, तेजधार व कस्सी से हमला कर दिया। इसमें घायल प्रभात, ओमपाल, अमित, रामपाल, ननची, अशोक, हरपाल व विनोद को चोटें आईं। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ramkumar kashyam

हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

करनाल (पंकज कम्बोज) : इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन …

error: Content is protected !!