हरियाणा में भाजपा के मिशन-75 की फतह के लिए कालका से शुरू की जाएगी जन-आशीर्वाद यात्रा | Hindxpress

हरियाणा में भाजपा के मिशन-75 की फतह के लिए कालका से शुरू की जाएगी जन-आशीर्वाद यात्रा

जब टीचर का हुआ ‘तबादला’ तो बच्चों ने कर दिया हंगामा
फतेहाबाद का ई – दिशा केंद्र बना दलालों का अड्डा

चंडीगढ़, 17 अगस्त । हरियाणा विधानसभा के आगामी अक्टूबर में होने वाले चुनाव में भाजपा के मिशन-75 के लक्ष्य को हासिल करने के इरादे से प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार से राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरने वाली जनआशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेंगे।

इस जनआशीर्वाद यात्रा के तहत 18 अगस्त से 8 सितंबर तक मुख्यमंत्री जनआशीर्वाद रैलियों को संबोधित करेंगे। जनआशीर्वाद यात्रा की शुरूआत रविवार को कालका से की जायेगी। शुरूआत अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर मौजूद रहेंगे। रोहतक में 8 सितम्बर को यात्रा के समापन समारोह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रतिदिन करीब छह विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जनआशीर्वाद यात्रा कालका से शुरू होकर पंचकूला, नारायणगढ़,साढ़ौरा, जगाधरी होते हुए यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में समाप्त होगी। पहले दिन यात्रा करीब 157 किलोमीटर तय करेगी।

जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत रविवार सुबह 9 बजे कालका के काली माता मंदिर से होगी। इसके बाद मुख्य बाजार कालका, गांधी चैक सभा स्थल, धर्मपुर रोड़, वाईट हाऊस, भाजपा कार्यालय पिंजौर, अमरावती एन्कलेव होते हुए पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के चंडी मंदिर में 12 बजे पहुंचेगी। इसके बाद पचंकूला के माजरी चैक, रामगढ़, बरवाला होते साढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के साढ़ौरा बस स्टेंड पर दोपहर बाद करीब चार बजे पहुंचेगी।

साढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के बस स्टेंड से यह यात्रा अजीतपुर चैराहा,ढिंढसा चैक,गीतांजलि पैलेस, बिलासपुर, शिव चैक होते हुए जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के मुख्य रोड पर शाम को करीब साढे पांच बजे पहुंचेगी। इसके बाद यह यात्रा खिजराबाद, त्रिकोणी चैक, छछरौली, पंजेटो बुडिया चैक, जगाधरी, ईएसआई अस्पताल यमुनानगर, रामपुरा कालोनी,महेंद्रा पैट्रोल पंप तथा मुख्य चैक होते हुए शाम 9 बजे आईटीआई यमुनानगर पहुंचकर पहले दिन की यात्रा संपन्न होगी। अगले दिन 19 अगस्त को यह यात्रा यमुनानगर के पीडब्लूडी रैस्ट हाऊस से सुबह 9 बजे चलकर रादौर पहुंचेगी तथा विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से होती हुई अंबाला शहर के मानव चैक पर शाम 8 बजे दूसरे दिन की यात्रा का समापन होगा।

जनआशीर्वाद यात्रा की पूर्व संध्या पर शनिवार को चंडीगढ में हरियाणा के चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं भाजपा के राष्ट्ीय महासचिव एवं प्रभारी अनिल जैन ने हरियाणा के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ लम्बी बैठक की और जनआशीर्वाद यात्रा को जनता की यात्रा बनाने की अपील की।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0