Home / Punjab / जैक ने अपने पदाधिकारियों का चुनाव किया,बेहतर संपर्क के लिए जैक के हुए चुनाव

जैक ने अपने पदाधिकारियों का चुनाव किया,बेहतर संपर्क के लिए जैक के हुए चुनाव

मोहाली 4 अगस्त। छात्रों, अनएडेड कॉलेजों, प्रबंधन और सरकार के बीच बेहतर संपर्क के लिए, पंजाब के 13 अलग-अलग संघो की ज्योईंट एसोसिएशन ऑफ कॉलेजिस (जैक) ने पहली बार चुनाव करवाया ।

Advertisements

शिक्षा क्षेत्र के सामने आने वाले संकट को दूर करने के लिए, पंजाब के कॉलेजों में शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने के लिए और छात्रों, अभिभावकों, कर्मचारियों, प्रबंधन और सरकार के बीच की खाई को पाट कर कॉलेजों को हो रही समस्याओं को हल करने के लिए ज्योईंट एसोसिएशन ऑफ कॉलेजिस (जैक) का गठन किया गया था।

चुनावों में चांसलर, चंडीगढ़ विश्वविद्यालय, एस सतनाम सिंह संधू को मु2य संरक्षक, चरणजीत सिंह वालिया, अध्यक्ष, नर्सिंग कॉलेज एसोसिएशन और एस मनजीत सिंह वरिष्ठ, उपाध्यक्ष, पुटिया को संरक्षक नियुक्त किया गया ।

जैक के अन्य सदस्यों को भी सर्वसम्मति से इस प्रकार नियुक्त किया गया फेडरेशन स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष, एस. जगजीत सिंह को अध्यक्ष, पुटिया के अध्यक्ष, डॉ गुरमीत सिंह धालीवाल को अध्यक्ष; पुक्का के अध्यक्ष, डॉ अंशु कटारिया को सह अध्यक्ष; ईटीटी फेडरेशन के एस निर्मल सिंह, को वरिष्ठ उपाध्यक्ष; बी.एड. एसोसिएशन के जैसनिक सिंह; बी.एड एसोसिएशन जीएनडीयू कॉलेजों के डॉ सतविंदर संधू और कन्फेडरेशन ऑफ़ अनएडेड कॉलेजेज एसोसिएशन के विपिन शर्मा, को उपाध्यक्ष; पंजाब अनएडेड डिग्री कॉलेज एसोसिएशन (पुडका) के अध्यक्ष, एस सुखमंदर सिंह च_ा को महासचिव; आईटीआई एसोसिएशन के शिमांशु गुप्ता को वित्त सचिव के रूप में और पॉलिटेक्निक एसोसिएशन के एस राजिंदर धनोआ, को एसोसिएशन के सचिव के रूप में नियुक्त किया गया ।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

cm punjab lockdon

उम्मीद करता हूँ कि हरियाणा के मुख्यमंत्री एस.वाई.एल. पर पंजाब का दृष्टिकोण देखेंगे जब हम जल्द ही मिलेंगे’ – कैप्टन

चंडीगढ़, 21 अगस्त: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने शुक्रवार को यह उम्मीद अभिव्यक्त की कि …

error: Content is protected !!