Home / Chandigarh / पुष्प वर्षा कर इंदिरा कॉलोनी वासियों ने किया चंडीगढ़ पुलिस का अभिनंदन

पुष्प वर्षा कर इंदिरा कॉलोनी वासियों ने किया चंडीगढ़ पुलिस का अभिनंदन

चंडीगढ़ (अजीत झा)। लॉक डाउन के तहत पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी से लोगों की सुरक्षा में लगा हुआ है। पुलिस कर्मी अपनी जान की परवाह न कर रात दिन लोगों की सुरक्षा कर रहे हैं। शुक्रवार को चंडीगढ़ आईटी पार्क थाना क्षेत्र के एसएचओ लखबीर सिंह जब अपनी पूरी पुलिस की टीम के साथ मनीमाजरा स्थित इंदिरा कॉलोनी में बने इंदिरा फ्लैट्स पहुंचे तो यहां लोगों व वार्ड वासियों ने उनका धन्यवाद अदा करते हुए पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया। लोगों ने अपनी छतों से और बाहर निकल कर पुलिस कर्मियों पर फूल बरसाए। इस मौके पर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य पृथ्वी, कुलदीप, मेजर सिंह, राज पांडे,गुरमीत छाबड़ा,हरप्रीत,राजकुमार,तिलकराज और समस्त इंदिरा फ्लैट निवासी मौजूद रहे।

Advertisements

 

वहीँ समस्या-समाधान टीम के मनोज शुक्ला ने बताया कि हमने इस लॉक डाउन के दौरान चंडीगढ़ पुलिस के कई रूप देखें जिसमें नियमों का पालन ना करने वालों के खिलाफ जहां चंडीगढ़ पुलिस सख्त रही वही जरूरतमंदों गरीबों और झुग्गी झोपड़ी निवासियों के लिए इस मुश्किल घड़ी में मददगार साबित हुई अगर किसी भी व्यक्ति को आपातकालीन में चिकित्सा की आवश्यकता हुई तो एक परिवार की भांति आईटी पार्क पुलिस ने उस को अस्पताल तक पहुंचाया इसी प्रकार की जनसेवा और मानवता के समांगी मिश्रण को देखते हुए इंदिरा फ्लैट और इंदिरा कॉलोनी के निवासियों ने पुष्प वर्षा कर चंडीगढ़ पुलिस को यह सम्मान दिया।

 

आईटी पार्क थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी के लोग इस लॉक डाउन कर्फ्यू के दौरान नियमों का पालन कर रहे हैं और यहां के लोग पूरे चंडीगढ़ में इंदिरा कॉलोनी को एक मॉडल के रूप में पेश करने को उतारू हैं।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PM-MODI-BIRTHDAY

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI स्टूडेंटस ने सेक्टर-17 में बैठकर किया बूट पॉलिश

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के NSUI टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!