Breaking News
Home / Chandigarh / Independence Day 2020 : चंडीगढ़ सेक्टर 17 परेड ग्राउंड में प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने फहराया तिरंगा

Independence Day 2020 : चंडीगढ़ सेक्टर 17 परेड ग्राउंड में प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने फहराया तिरंगा

चंडीगढ़। 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चंडीगढ़ प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने तिरंगा फहराया। उनके साथ सलाहकार मनोज परिदा भी मौजूद रहे। सेक्टर 17 परेड ग्राउंड में समारोह का आयोजन किया गया , जिसमें बेहद सादे तरीके से कोरोना नियमों का पालन करते हुए ध्वजारोहण किया गया। इस बार समारोह स्थल पर दो गज की दूरी पर कुर्सियां लगाई गई थीं। इसके अलावा कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मास्क लगाना अनिवार्य किया गया।

Advertisements

बदनौर ने अपने संबोधन की शुरुआत स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर किया। उसके बाद उन्होंने कहा कि पूरा विश्व इस समय कोरोना वैश्विक महामारी से लड़ रहा है। इसमें सभी लोगों को एक साथ होने की जरूरत है, तभी इसे हराया जा सकता है। कहा कि कोरोना के खिलाफ चल रही यह जंग काफी लंबी चलेगी लेकिन हम इसके लिए तैयार है, पूरा चंडीगढ़ इसके लिए तैयार है। इसके अलावा उन्होंने चंडीगढ़ की उपलब्धियों का भी जिक्र किया।

वहीं इस बार समारोह में न तो स्कूली बच्चों को बुलाया गया और न ही स्वतंत्रता सेनानी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने। बल्कि अधिकारियों ने उनके घर जाकर ही उन्हें सम्मानित किया। इस बार सिर्फ कोरोना वॉरियर्स को ही सम्मानित किया गया। लेकिन सिर्फ 6 से 7 लोगों को ही सर्टिफिकेट व मेडल देकर सम्मानित किया गया। बाकी को सर्टिफिकेट और मेडल पहुंचा दिए जाएंगे।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PM-MODI-BIRTHDAY

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI स्टूडेंटस ने सेक्टर-17 में बैठकर किया बूट पॉलिश

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के NSUI टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज …

error: Content is protected !!