Home / Crime / Karnal में बदमाशों ने Axis Bank की मशीन को बनाया निशाना

Karnal में बदमाशों ने Axis Bank की मशीन को बनाया निशाना

करनाल में पॉश सेक्टर – 9 में बदमाशों ने एक्सिस बैंक की मशीन को अपना निशाना बनाया। लेकिन गश्त पर निकली पुलिस को देखकर बदमाश एटीएम मशीन को वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Advertisements

अनलॉक -1 की शुरुआत होते ही चोर, बदमाश भी एक्टिव हो गए। आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। करनाल में सेक्टर 9 में पुलिस चौकी से 10 कदम की दूरी पर एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को बदमाशों ने उखाड़ लिया। जीप से बांधकर अपने साथ ले जाने की पूरी तैयारी भी कर ली। लेकिन रात के 3 बजे जब पुलिस की वैन गश्त पर निकली तो बदमाश वहीं पर एटीएम मशीन को छोड़कर फरार हो गए।

एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन सेक्टर – 9 की मेन मार्किट में जहां पर लोगों का मशीन से पैसे निकलवाने के लिए तांता लगा रहता है इसलिए मशीन में हमेशा लाखों का कैश होता है। एटीएम मशीन में लाखों का कैश था, लेकिन पुलिस की गश्त ने ये चोरी होने से बचा ली। एटीएम मशीन के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस खंगालेगी और सबूत जुटाने की कोशिश करेगी। करनाल में एटीएम लूट , एटीएम को उखाड़कर ले जाने की कई वारदातें पहले भी सामने आई हैं देखना ये होगा कि कब तक आरोपी सलाखों के पीछे होते हैं।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ramkumar kashyam

हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

करनाल (पंकज कम्बोज) : इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!