Home / Crime / झज्जर में गऊओं के शव सड़क पर पड़े देख भड़के लोग,लगाया जाम

झज्जर में गऊओं के शव सड़क पर पड़े देख भड़के लोग,लगाया जाम

झज्जर (सुमित कुमार) । झज्जर में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया,जब शहर के लोगों ने दो गायों के शव सड़क पर दिखाई दिए। एक गाय कटे पॉव सड़क पर तडफ़ रहीं थी। गाय के सड़क पर पड़े शव व दर्द से कराहती गाय को देख लोग भड़क गए और उन्होंने झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों द्वारा लगाए गए इस जाम की वजह से झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम लगाए जाने की वजह से वाहन चालकों व अन्य लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई वाहन चालकों ने तो अपने गंतव्य पर पहुंचने के लिए वैकिल्पक मार्ग तलाश लिए,जबकि कई वाहन चालक जाम में फंसे रहे।

Advertisements

 

जाम लगाए जाने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो डीएसपी राहुल देव,झज्जर सिटी थाना प्रभारी राजेश कुमार व सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने जाम लगाने वाले लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। जाम लगाने वाले लोगों की नाराजगी गौकशी की आशंका को लेकर तो थी ही साथ ही लोगों ने इस बारे में भी पुलिस के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की कि उन्होंने जब सड़क पर गाय के शव व कटे पॉव दर्द से कराहती गाय को देखकर कंट्रोल रूम पर फोन किया था। लेकिन काफी देर गुजर जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। यहीं वजह रहीं कि उन्होंने अपना आक्रोष जाहिर करने के लिए जाम लगाना पड़ा।

 

लोगों ने यह भी आए दिन झज्जर की सड़कों पर भारी तादाद में गोवंश खड़ा रहता है। जिसकी वजह से हर समय दुर्घटना का भी भय बना रहता है। आए दिन गौकशी की वारदातें भी बढ़ रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने आक्रोशित लोगोंं को आश्वासन दिया कि इस मामले में उचित कार्यवाहीं की जाएगी और हर हाल में मामले की सच्चाई का पता लगाया जाएगा। इस आश्वासन के बाद ही लोगों ने जाम खोला।

Advertisements

यह बोले जांच अधिकारी:
मृत गायों का चिकित्सकों की टीम से पोस्टमार्टम कराने की कार्यवाहीं शुरू करा दी गई है। घायल गाय को गाय चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा है। मामले की सच्चाई का पता लगाया जाएगा और जो लोग भी दोषी है उनके खिलाफ कार्यवाहीं की जाएगी।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

error: Content is protected !!