Breaking News
Home / Haryana / पंचकूला प्रकरण की जांच करेगी आईजी भारती अरोडा – डीजीपी

पंचकूला प्रकरण की जांच करेगी आईजी भारती अरोडा – डीजीपी

पंचकूला (उमंग श्योराण) – हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने पुलिस स्टेशन एम डी सी, पंचकुला में दर्ज की गई एफ आई आर नंबर 95/2019 के मामले में पंचकूला पुलिस द्वारा की गई जाँच की निष्पक्षता को सत्यापित करने के लिए पुलिस महानिरीक्षक भारती अरोड़ा द्वारा जांच के आदेश दिए हैं। यह मामला पंचकुला पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ जबरन वसूली और छेड़छाड़ के आरोपों से संबंधित है।

Advertisements

डीजीपी कार्यालय के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा के पुलिस महानिदेशक कार्यालय में एक शिकायत प्राप्त हुई थी जिसमें पुलिस स्टेशन एमडीसी के एसएचओ और पुलिस स्टेशन में काम करने वाले एक होमगार्ड के खिलाफ आरोप लगाए गए थे। शिकायत पर अविलंब कार्रवाई करते हुए पुलिस आयुक्त पंचकूला को पुलिस स्टेशन एमडीसी पंचकूला में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

 

पंचकूला स्पा सेंटर से धन वसूली और महिला कर्मचारी से छेडछाड का मामला

Advertisements

पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया, जिसके खिलाफ जबरन वसूली और ब्यूटी पार्लर के प्रबंधक से छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए गए थे। इसके अलावा, पुलिस स्टेशन के एसएचओ, इंस्पेक्टर रविकांत, जिसका नाम एफआईआर में लिया गया था, को जांच के दौरान निष्पक्षता सुनिश्चित करने के लिए तुरंत प्रभाव से पुलिस लाइंस, पंचकुला में स्थानांतरित कर दिया गया था। बाद में उसे निलंबित भी कर दिया गया। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

जिला कष्टनिवारण समिति की बैठक ,पुलिस रही निशाने पर- सुनिए क्या बोले – डिप्टी CM

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

BHARAT-BAND-AANDOLAN

भारत बंद : 25 सितंबर को आंदोलन में शामिल नेताओं ने दी सरकार को दी चेतावनी

टोहाना (नवल सिंह) । 25 सितंबर के भारत बंद को लेकर जहां गृह मंत्री अनिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!