Sunday , July 5 2020
Home / Crime / ईमेल के जरिये पति ने दी पत्नी को जान से मारने की धमकी

ईमेल के जरिये पति ने दी पत्नी को जान से मारने की धमकी

टोहाना(नवल सिंह) । शहर थाना के साथ लगते तुलसी नगर की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर अपने पति पर जीमेल के माध्यम से धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements

पीडि़ता के अनुसार उसका उसके पति के साथ दहेज प्रताडना का केस चल रहा है जिसके चलते उसने धमकी दी है। पुलिस को दी शिकायत में तुलसीनगर निवासी महिला ने बताया कि उसका विवाह नांगलाई निवासी के साथ हुआ था। उसने बताया कि 30 सितंबर को उसने उसके पति के खिलाफ शहर थाना परिसर में शिकायत देकर दहेत प्रताडऩा का केस दर्ज करवाया था जो मामला न्यायलय में विचाराधीन है। पीडि़ता के अनुसार 21 जुलाई को उसके पति ने रेडीफमेल आईडी से उसकी जीमेल आईडी पर धमकी देते हुए लिखा कि उसे तुझसे कौन शादी करेगा क्योंकि वह उसे तलाक नही देगा, पूरी जिंदगी केस में ही बर्बाद हो जाएगी, अपने घर बैठकर मेरे पैसों पर खाएगी क्या, जब याद करके रोएगी तो समझ में आएगा। महिला ने कहा कि उसका पति जान से मारने की धमकी देकर केस वापिस लेने के लिए दबाव बना रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए, पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि तुलसीनगर की रहने वाली एक महिला ने शिकायत देकर बताया कि उसके पति ने उसे जीमेल के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी है। महिला के अनुसार उसका पति उस पर केस वापिस लेने का दबाव बना रहा है, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

JHAJJAR-NEWS-CRIME

झज्जर में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या,बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर

झज्जर (सुमित कुमार ) : झज्जर जिले के बेरी कस्बे में दो सगे भाइयों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *