पंजाब के सीएम ने दी कश्मीरी छात्र-छात्राओं को ईद की दावत | Hindxpress

पंजाब के मुख्यमंत्री ने दी कश्मीरी छात्र-छात्राओं को ईद की दावत

बाइक सवार बदमाशों ने छीना महिला का पर्स
हरियाणा के मास्टर ने कर दिया ऐसा काम, देखहर हर कोई है दंग – वीडियो हुआ वायरल

चंडीगढ,12अगस्त। कश्मीर के पंजाब में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ में अपने सरकारी आवास पर दावत दी। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर इन छात्र-छात्राओं को पंजाब में पूरी तरह सुरक्षित रखने के लिए आश्वस्त किया।

दावत में शामिल होने के बाद मीडिया से बातचीत में छात्र-छात्राओं ने कहा कि उन्हें पंजाब में पूरी तरह सुरक्षित रखने का आश्वासन दिया गया है। वे आश्वस्त हैं और खुश भी है। कुछ छात्र-छात्राओं ने कश्मीर से धारा 370 के प्रावधान हटाए जाने के बाद की स्थिति पर कहा कि अब वे आशंकित है कि प्रतिक्रिया में न जाने क्या हो जाए? हालांकि कुछ छात्र-छात्राओं ने यह भी कहा कि कश्मीर तो पहले भी भारत का अंग था और आज भी है। कुछ भी नहीं बदला है।

इस सवाल पर कि वे कहां सुरक्षित महसूस करते है? इन छात्र-छात्राओं ने कहा कि वे पंजाब में सुरक्षित महसूस कर रहे है। कुछ छात्र-छात्राओं ने कहा कि वे ईद के मौके पर अपने परिवार के साथ न होने के कारण अफसोस महसूस कर रहे है। मोबाइल कॉल और इंटरनेट सेवाएं बन्द होने के कारण न तो वे अपने परिवार को संदेश भेज सके और न ही उन्हें कोई संदेश मिला है। उन्हें इस बात की खुशी है कि ईद के अवसर पर मुख्यमंत्री ने उन्हें आमंत्रित कर दावत दी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0