Home / Chandigarh / कंगना के समर्थन में उतरे गृह मंत्री अनिल विज,बोले- मुंबई क्या शिवसेना के पिताजी की है?

कंगना के समर्थन में उतरे गृह मंत्री अनिल विज,बोले- मुंबई क्या शिवसेना के पिताजी की है?

कंगना के समर्थन में उतरे विज ने शनिवार को शिवसेना पर जोरदार हमला करते हुए पूछा कि मुंबई क्या शिवसेना का खानदानी प्रदेश है, क्या ये उनके पिताजी की है? मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी वहां जहां सकता है। जो इस प्रकार की धमकियां देते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisements

अनिल विज ने कहा कि कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा दी जाए। उसे खुलकर सच बोलने की अनुमति दी जानी चाहिए। उन्होंने शिवसेना को चेतावनी देते हुए कहा कि शिवसेना नेता किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) जैसा बताने वाले बयान पर शिवसेना द्वारा ऐतराज जताए जाने को लेकर राजनीति तेज हो गई है। कंगना ने गुरुवार को शिवसेना सांसद संजय राउत पर आरोप लगाया था कि राउत उन्हें मुंबई न आने की खुले आम धमकी दे रहे हैं।

Advertisements

बीते दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था, “मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर जैसा क्यों लग रहा है।”

मुंडे ने ट्वीट किया, “कुछ लोगों को आभार जताने में समस्या होती है। मुंबई में हजारों लोग आजीविका कमाते हैं जिनमें आप भी शामिल हैं। आपने यहां नाम, प्रसिद्धि और सब कुछ कमाया।”

इस बीच राज ठाकरे नीत महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की फिल्म इकाई ने शुक्रवार को कहा कि कंगना रनौत पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।

मनसे फिल्म कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि मुंबई पुलिस के बारे में रनौत द्वारा की गई टिप्पणी सहन नहीं की जाएगी।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PM-MODI-BIRTHDAY

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI स्टूडेंटस ने सेक्टर-17 में बैठकर किया बूट पॉलिश

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के NSUI टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज …

error: Content is protected !!