नवनिर्वाचित मेयर ने प्रशासक से भेंट कर प्रथमिकता के आधार पर गारबेज समस्या हल करने की मांग की

0
173
IMG-20220109-WA0013
भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में चंडीगढ़ के प्रशासक व पंजाब के राज्यपाल श्री बनवारी लाल पुरोहित  से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष  संजय टंडन,  नवनिर्वाचित मेयर सर्वजीत कौर , सीनियर डिप्टी मेयर दिलीप शर्मा,  डिप्टी मेयर अनूप गुप्ता व पूर्व पार्षद जगतार सिंह जग्गा शामिल थे।
अरुण सूद ने प्रशासक से  निगम में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों  का परिचय करवाया व प्रशासक महोदय ने नवनियुक्त मेयर सीनियर डिप्टी मेयर  डिप्टी मेयर को पदभार संभालने पर बधाई दी ।  जबकि मेयर ने नगर निगम में करवाये जाने  वाले कार्यों के बारे में चर्चा भी की।
इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल  ने  शहर की समस्याओं को लेकर प्रशासक को एक  ज्ञापन  दिया ।  प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद व मेयर सरबजीत कौर ने प्रशासक महोदय से शहर की  समस्याओ  के बारे में जानकारी दी । उन्होंने बताया कि शहर में गरबेज़  प्लांट और कूड़े के ढेर की समस्या  सबसे बड़ी समस्या  है जिसकी वजह से ही चंडीगढ़  स्वच्छता रैंकिंग में पहले स्थान से 66वें स्थान पर लुढ़क गया है जिसका निवारण बहुत जरूरी है । उन्होंने प्रशासक से मांग की कि वे स्वयं  एक बार  वहाँ जाकर  निरीक्षण करें ताकि असलियत से रूबरू हो सके। उनकी इस मांग को  प्रशासक ने  तुरंत मान लिया तथा कहा कि वे शीघ्र ही अधिकारियों को  साथ लेकर गार्बेज प्रोसेसिंग प्लांट औऱ कूड़े के ढेर का निरीक्षण करेंगे ताकि  शहर को इस समस्या से निजात दिलाए जाने की ओर प्रभावी कदम उठाए जा सके।
प्रशासक ने नवनिर्वाचित मेयर , सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर को शहर के विकास के कार्यो को गति देने के लिए शुभकामनाएं दी।
प्रतिनिधि मंडल ने  प्रशासक का धन्यवाद किया व शहर के विकास में किए जाने वाले हर संभव कार्यों के लिए अपनी प्रतिबद्धता का विश्वास दिलवाया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here