नवनिर्वाचित मेयर सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से लिया आशीर्वाद

0
129

चंडीगढ़ 9 जनवरी । भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में चंडीगढ़ की नवनियुक्त मेयर सरबजीत कौर, वरिष्ठ उपमहापौर दिलीप शर्मा, महापौर अनूप गुप्ता ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की व उनका आशीर्वाद लिया । इस दौरान उनके साथ हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए देविंदर सिंह बबला उनकी धर्म पत्नी पार्षद हरप्रीत कौर बबला , तथा पूर्व पार्षद जगतार सिंह जग्गा भी उपस्थित रहे ।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नवनियुक्त महापौर, वरिष्ठ उप महापौर व उपमहापौर को हार्दिक बधाई दी गई औऱ आगामी कार्यकाल की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा की नीतियों पर विश्वास रखते हुए उनको नगर निगम की सत्ता सौंपी है जनता का विश्वास कायम रखना बहुत जरूरी है तथा शहर के विकास के लिए किए जा रहे हैं कार्यों को आगे बढ़ाना है । उन्होंने आशा व्यक्त की कि उक्त सभी पदाधिकारी विकास शहर के विकास को गति देने में अपनी नेक नियति से कार्य करेंगे। निगम में इस जीत पर उन्होंने चंडीगढ़ के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी।
इससे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने मुख्यमंत्री से सभी का परिचय करवाया व मेयर चुनाव में घटित सभी घटनाओं से अवगत करवाया उन्होंने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि चंडीगढ़ नगर निगम में नवनिर्वाचित पदाधिकारी व पार्षद है प्रकार से जनता की सेवा करेंगे तथा पार्टी की विचारधारा के अनुरूप कार्य करते हुए शहर वाशियों की सेवा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here