Breaking News
Home / Haryana / झज्‍जर-बहादुरगढ़ में झमाझम बारिश, शहर में पानी ही पानी

झज्‍जर-बहादुरगढ़ में झमाझम बारिश, शहर में पानी ही पानी

झज्जर(सुमित कुमार) । तेज हवाओं के साथ बारिश से जहां मौसम सुहाना हुआ वही किसानों के चेहरे भी बारिश से खिल उठे। साथ ही तापमान में भी भारी गिरावट आई। लंबे से पड़ रही तपती गर्मी से हर कोई परेशान था। लगातार बढ़ रहे तापमान से लोगो का घर से निकलना मुश्किल हो गया थ। लेकिन रविवार की दोपहर हुई बारिश ने लोगो कप गर्मी से बड़ी राहत दी।

Advertisements

Dance Acadmy

किसानों की माने तो ये बारिश उनकी खेती के लिए सोने का काम करेगी। ज्वार, बाज़ार ओर धान की फसल के लिए ये बारिश काफी फायदेमंद है। देर में ही सही लेकिन इंदर देवता ने किसानों के चेहरो पर मुस्कान ला दी है। वहीँ देश की राजधानी दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में मौसम की पहली बरसात ने ही प्रशासन के जल निकासी के दावों की पोल खोल कर रख दी। रविवार को हुई तेज बरसात के कारण एक तरफ जहां तापमान में गिरावट दर्ज की गई वहीं लोगों को गर्मी से भी राहत मिली। लेकिन यह बरसात लोगों के लिए आफत बन कर आई।

बहादुरगढ़ शहर के झज्जर रोड, देवनगर, मेन बाजार और महावीर पार्क कॉलोनी की गलियों में पानी भर गया। जिससे वाहन चालकों के साथ साथ पैदल चलने वालों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी। झज्जर में भी कुछ ऐसा ही हाल रहा। यहां शहर के अम्बेडक़र चौक,मातागेट,बीकानेर चौक पर एक से डेढ़ फुट पानी भर गया। मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिन तक मौसम ऐसा ही बने रहने की संभावना जताई जा रही है। यानी अगले कुछ दिन तक तापमान में गिरावट आएगी और बरसात भी होगी इस तेज वर्षा के कारण किसानों को फायदा होने की उम्मीद बनी हुई है। विशेषकर धान की फसल को इससे बहुत फायदा होगा।

Advertisements

About Hindxpress News

Check Also

हरियाणा के गठबंधन मंत्रिमंडल के पहले विस्तार के बाद सामने आने लगी जजपा और निर्दलीय विधायकों की नाराजगी

चंडीगढ,16नवम्बर। हरियाणा में पिछले 27 अक्टूबर को सत्तारूढ हुए भाजपा-जजपा मंत्रिमंडल के पहले विस्तार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons