जिसके साथ हुई मारपीट पुलिस ने उसके खिलाफ दर्ज किया मामला, मास्क को लेकर हुआ था झगड़ा

0
168
bahadurgarh mask

बहादुरगढ़ (सुमित कुमार)। बहादुरगढ़ में विदाउट मास्क का चालान करने गई नगर परिषद की टीम के साथ मारपीट का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा दरअसल नगरपरिषद के कर्मचारी के साथ ही मारपीट की गई और अब उसी पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। साथी कर्मचारी के साथ मारपीट और एफआईआर से खफा नगर परिषद के सभी कर्मचारी हड़ताल पर चके गए हैं। कर्मचारियों में पुलिस के खिलाफ भारी रोष है। नगर परिषद के सफाई कर्मचारी, तकनीकी कर्मी ,कंप्यूटर ऑपरेटर भी हड़ताल पर चले गए हैं।

bahadurgarh-mask-001

दरअसल 2 दिन पहले नगर परिषद की टीम मैन बाजार में विदआउट मास्क के चालान करने गई थी। जब टीम जे.के. ज्वैलर्स की दुकान में चालान करने गयी तो । दुकान के मालिक जगदीश एहलाबादी और उसके कर्मचारियों ने परिषद कर्मियों के साथ मारपीट की थी। इतना ही नहीं आरोपियों ने नगर परिषद के कार्यालय के सामने रजत की माँ के साथ भी बदसलूकी की थी। नगर परिषद के अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज किया था, लेकिन अब पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर भी नगर परिषद कर्मी रजत और उसकी मां के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर दी। इसी से कर्मचारी खफा हैं। नाराज कर्मचारियों ने नगर परिषद कार्यालय के सामने जमकर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

bahadurgarh-mask-0003

पंजाब में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान, राजनीतिक सभाओं पर भी रोक

किसानों पर हुए लाठीचार्ज की विरोध में कांग्रेस द्वारा फतेहाबाद में निकाला गया रोष मार्च

 

कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुुु कहा कि पुलिस जल्द से जल्द दोषी दुकानदार और उसके साथियों को गिरफ्तार करे। साथ ही परिषद कर्मचारी और उसकी मां पर दर्ज झूठा मुकदमा वापिस ले। नहीं तो वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here