Kisan Andolan: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचला,3 की मौत

0
267

बहादुरगढ़(सुमित कुमार ) : बहादुरगढ़ में गुरूवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां झज्जर रोड़ पर एक डिवाइडर पर बैठी महिला किसानों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीन महिला किसानों की मौत होने व एक के घायल होने का समाचार है। घायल महिला किसान के पैर मेें फैक्चर है जिसे स्थानीय चिकित्सकों ने उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया है। हादसा झज्जर रोड़ पर हुआ।

 

IMG-20211028-WA0011
बताया जाता है कि किसान आंदोलन में शामिल यह महिलाएं बहादुरगढ़ में ही बाईपास पर रहती थी और अपना टर्म खत्म होने के बाद पंजाब जाने रवाना होने के लिए झज्जर रोड़ पर डिवाइडर पर बैठ कर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इन्हें रेलवे स्टेशन जाना था,वहीं रेल में बैठकर ही इन्हें पंजाब जाना था। उसी दौरान ही एक तेज गति से आया ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और डिवाइडर पर बैठी इन महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि दो महिला किसानों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया,जबकि एक महिला ने बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

किसान आंदोलन 01

हादसे में एक महिला किसान के गंभीर रूप से घायल होने का समाचार है। उसे स्थानीय चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआई रेफर किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद से ट्रक चालक के मौके से फरार होने का समाचार है। उधर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे मेें लेकर हादसे की जांच शुरू की है। हादसे में जो महिलाएं मौत का ग्रास बनी है वह सभी बुजुर्ग महिला किसान पंजाब के मानसा जिले की रहने वाली थी। उनके नाम छिंदरकौर पत्नी भान सिंह उम्र 60 साल,अमरजीत कौर पत्नी हरजीत सिंह उम्र 58 साल,गुरमेल कौर पत्नी भोला सिंह उम्र 60 साल शामिल है। एक अन्य महिला किसान गुरमेल सिंह पत्नी मेहर ङ्क्षसह के घायल होने का समाचार है। उसे रोहतक पीजीआई उपचार के लिए रैफर किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here