रेवाड़ी बॉर्डर के अंतिम गांव पावटी में मिला पॉलिथीन में लिपटा 30 वर्षीय व्यक्ति का शव

0
180
border of rewari district

रेवाड़ी (राजेश शर्मा)। रेवाड़ी जिले के बॉर्डर पर स्थित अंतिम गांव पावटी के बांध के निकट एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. लाश को पॉलिथीन में लपेट कर फेंका गया है. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है बावल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बावल के सिविल हॉस्पिटल के शव गृह में रखवा दिया है वहीं बावल थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार ने बताया कि पावटी बांध पर भी झाड़ियों से गुरुवार को फैली बदबू के बाद ग्रामीणों को पता चला मौके पर जाकर देखा तो वहां शव पड़ा हुआ था. लाश को पॉलिथीन में लपेट कर फेंका गया था.

 

border of rewari district1
ग्रामीणों की सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पॉलिथीन से बाहर निकाला. शव एक सप्ताह पूराना होने के कारण सड़ी गली हालत में था. अब तक ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला था जिससे उसकी शिनाख्त हो सके. थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट से शव का निरीक्षण कराया. पुलिस ने गांव पावटी व आसपास के गांव से भी सूचना भेजकर शिनाख्त का प्रयास किया.

 

पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त गुरुग्राम के बोहड़ा कला गांव का रहने वाला 30 वर्षीय राकेश के रूप में हुई है जो 18 सितंबर को अपने घर से लापता हुआ था फिलहाल पुलिस आज शव का पोस्टमार्टम करवाएगी और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here