देखें : जींद में चुरा ले गए कोरोना वैक्सीन, कोविशील्ड और Covaxin की 1710 डोज,मचा हडकंप

0
400

जींद के नागरिक अस्पताल में स्थित पीपीसी सैंटर से कोविशील्ड की 1270 और Covaxin की 440 डोज चोरी गई। चोरो ने पीपीसी सैंटर के मुख्य गेट के ताले तोड कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।इस घटना के बाद के स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है।  पीपीसी सैंटर के प्रभारी एवं स्वास्थय निरीक्षक राममेहर वर्मा ने बताया कि वैक्सीन के साथ चोरी ने जांच संबधित कुछ महत्वपूर्ण फाइले भी चोरी की है। इस घटना के बारे में स्वास्थ्य अधिकारियो ने जींद के उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुच कर निरीक्षण किया।

बताया जा रहा है कि पीपीसी सैटंर पर हजारो रुपये की नकदी पडी थी परंतु चोरो ने नकदी को निशाना नही बनाया नकदी सुरक्षित पाई गई है। चोरी ने जांच संबधित फाइलों को चोरी किया है जो की गंभीर विषय है।

 

डिप्सी सीएमओ रमेश पांचाल ने बताया कि उन्हें पता चला कि वैक्सीन चोरी हुई है इस बार में रिकार्ड खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के बारे में बारे में पुलिस अधीक्षक, उपायुक्त व सीएमओ को सूचित कर दिया गया है.

पीपीसी सैंटर के प्रभारी एवं स्वास्थय निरीक्षक राममेहर वर्मा ने बताया कि वैक्सीन के साथ चोरी ने जांच संबधित कुछ महत्वपूर्ण फाइले भी चोरी की है। उन्होंने बताया कि कोविशील्ड की 1270 और Covaxin की 440 डोज चोरी हुई है। उन्होने बताया कि शाम को काम करके गए थे उसके आज पता चला सैंटर के ताले टूटे पाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here