Home / Haryana / हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने सरकार के खिलाफ जारी किया नोटिस

हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने सरकार के खिलाफ जारी किया नोटिस

रोहतक (सनी) : कर्मचारी महासंघ और सरकार एक बार फिर आमने सामने नजर आ रहे हैं. कर्मचारी महासंघ अपनी मांगों को लेकर राष्ट्रव्यापी हड़ताल का हिस्सा बनने जा रहा है. कर्मचारी महासंघ ने 8 जनवरी को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल को लेकर संगठन का रुख साफ कर दिया है.

Advertisements

8 जनवरी को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल को लेकर कर्मचारी महासंघ ने एलान किया है कि वो इस हड़ताल में बढ़-चढ़कर भाग लेगा. इसके लिए कर्मचारी महासंघ ने सरकार को एक नोटिस भी जारी किया है, जिसमें सरकार की नीतियों के खिलाफ मुख्यमंत्री को 8 जनवरी को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल के बारे में जानकारी दी गई है.

वहीं दूसरी ओर कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महासचिव वीरेंद्र धनखड़ ने कहा कि सरकार की दमनकारी नीतिओं के खिलाफ पहले भी चेतावनी दी गई थी, लेकिन सरकार अपनी हठ धर्मिता पर अड़ी हुए है. इसलिए कर्मचारी महासंघ ने 8 जनवरी की राष्ट्रव्यापी हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है.
उन्होंने कहा कि हमारी मांग रही है कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए. पंजाब के समान वेतन दिया जाए और विभागों का निजीकरण न किया जाए, लेकिन सरकार ये शर्तें मानने को तैयार नहीं है. यही कारण है कि अब कर्मचारी महासंघ ने भी राष्ट्रव्यापी हड़ताल में भाग लेने का फैसला लिया है.

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!